Breaking News

BJP MLA Mukesh Verma का बड़ा खुलासा बोले-‘हमारे साथ 100 विधायक हैं और भाजपा को रोज इंजेक्शन लगेगा’

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव  के पहले भारतीय जनता पार्टी  से नेताओं के जाने का क्रम जारी है.बीते दिनों स्वामी प्रसाद मौर्य और दारा सिंह के साथ कई इस्तीफों के बाद अब फिरोजाबाद स्थित शिकोहाबाद विधानसभा सीट से भाजपा विधायक मुकेश वर्मा ने बागी सुर अख्तियार किए हैं.

वर्मा ने गुरुवार को पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा देने के बाद कहा ‘स्वामी प्रसाद मौर्य हमारे नेता हैं और वह जो भी फैसला करेंगे, हम उसका समर्थन करेंगे.’ वर्मा ने दावा किया कि आने वाले समय में और भी नेता उनके साथ आएंगे.

एक ट्वीट में वर्मा ने कहा- भाजपा सरकार द्वारा 5 वर्ष के कार्यकाल में दलित, पिछड़ों और अल्पसंख्यक समुदाय के नेताओं व जनप्रतिनिधियों को कोई तवज्जो नहीं दी गई व दलित, पिछड़ों किसानों व बेरोजगारों की उपेक्षा की गई. इसकारण मैं भारतीय जनता पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा देता हूँ.

वर्मा ने बड़े समर्थन का दावा करते हुए कहा- ‘हमारे साथ 100 विधायक हैं और भाजपा को रोज इंजेक्शन लगेगा.’ उन्होंने कहा कि बीजेपी अगड़ों की पार्टी है और वहां दलितों और पिछड़ों का सम्मान नहीं है. दावा किया कि पिछड़ों को टारगेट करके नौकरी नहीं लगने दी. वर्मा ने कहा ‘भाजपा दलित, अल्पसंख्यक और पिछड़ा विरोधी है. ‘

 

About News Room lko

Check Also

हड्डियों में दर्द को हल्के में न लें, हो सकता है ‘बोन टीबी’

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें सही समय से उपचार न होने पर अपाहिज ...