Breaking News

फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी, इस दिन शुरू हो रही टाइगर 3 की एडवांस बुकिंग…

सलमान खान और कटरीना कैफ अभिनीत ‘टाइगर’ फ्रेंचाइजी की बहुप्रतीक्षित किस्त ‘टाइगर 3’ दिवाली के अवसर पर सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। फिल्म से जारी किया जा चुका टाइगर का मैसेज, ट्रेलर और स्टारकास्ट का लुक फैंस के उत्साह को बढ़ाए हुए है। इसी कड़ी में बड़े पर्दे पर ‘टाइगर 3’ को पहले दिन देखने का इंतजार कर रहे फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी है। मूवी की एडवांस टिकट बुकिंग की तारीख सामने आ चुकी है।

महज 9 दिन बाद, बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के फैंस को अभिनेता की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘टाइगर 3’ को देखने के लिए अपनी टिकट बुक करने का मौका मिलेगा। टाइगर के रूप में सलमान और जोया के रूप में कटरीना कैफ की वापसी वाली इस किस्त की एडवांस बुकिंग रिलीज से एक सप्ताह पहले 5 नवंबर, 2023 को शुरू होगी। वहीं, यह 12 नवंबर को सिनेमाघरों में अपनी रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, शाहरुख खान की आगामी फिल्म ‘डंकी’ का पहला टीजर फिल्म से जुड़ा होगा। नतीजतन, टीजर को ‘टाइगर 3’ की स्क्रीनिंग के साथ ही दुनिया भर के सिनेमाघरों में प्रदर्शित किया जाएगा। सूत्र के हवाले से रिपोर्ट में कहा गया है, ‘इसके लिए शाहरुख को अपने दो दोस्तों, आदित्य चोपड़ा और सलमान खान को फोन करना पड़ा।’ यह कोई आश्चर्य की बात नहीं होगी क्योंकि शाहरुख भी फिल्म में एक विस्तारित कैमियो में हैं। अपनी जासूसी फिल्म ‘पठान’ से बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड तोड़ने वाले अभिनेता, फिल्म के लिए एक महाकाव्य एक्शन सीक्वेंस में अपने चरित्र के रूप में वापसी करने के लिए तैयार हैं।

About News Desk (P)

Check Also

शाहरुख खान के गीत ‘गेरुआ’ की याद दिलाता है शौर्य मेहता और सृष्टि रोड़े का म्यूजिक वीडियो ‘दिल ये दिलबरो’

मुंबई। शौर्य मेहता (Shaurya Mehta) और सृष्टि रोड़े (Srishti Rode) के ‘दिल ये दिलबरो’ (Dil ...