Breaking News

डूबते हुए करियर को बचाने के लिए हनी सिंह ने एक बार की कोशिश, नए म्यूजिक एलबम का किया ऐलान

बॉलीवुड सिंगर और रैपर हनी सिंह हाल ही के दिनों में अपनी पत्नी शालिनी तलवार संग तलाक को लेकर चर्चा में थे। फिलहाल अब वह दोबारा से अपने काम पर फोकस कर रहे हैं. उनके गानें और उनका रैप युवाओं को दीवाना बनाने के लिए काफी है।
अपने गानों से युवाओं को दीवाना बनाने वाले हनी सिंह एक बार फिर रॉक करने को तैयार हैं। जल्दी ही वह नया म्यूजिक एलबम लॉन्च करने जा रहे हैं। आज उन्होंने एक छोटी वीडियो क्लिप के जरिए इसकी अनाउंसमेंट की है।अपनी पर्सनल लाइफ में कई तरह की दिक्कतों को झेलने के बाद भी हनी सिंह अपने काम को लेकर काफी सीरीअस है।
सिंगर हनी सिंह ने अपने नए गाने की अनाउंसमेंट खास वीडियो क जरिए की है। इस वीडियो में हनी सिंह के बुरे दौर की कहानी को दिखा गया है। जिसमें हनी सिंह की आवाज में सुना जा सकता है.
उन्हें लगता है कि मैं वापस नहीं आउंगा, म्यूजिक तो बिल्कुल नहीं कर पाउंगा, लेकिन तुम्हारे प्यार ने मुझे वापस आने के लिए मजबूर किया, एक नया वर्जन, एक एलबम तुम्हारे लिए सिर्फ तुम्हारे लिए, आप तैयार हैं।हनी सिंह ने अपने तलाक के बाद अपने नए म्यूजिक एलबम की अनाउंसमेंटकर दी है। हनी सिंह के इस ऐलान से उनके फैंस काफी खुश है क्योंकि अब हनी सिंह दोबारा से अपने गानों से युवाओं को दीवाना बनाने के लिए एकदम तैयार हैं।

About News Room lko

Check Also

फेस्टिव सीजन में रिलीज़ हुई फिल्म ‘विक्रम वेधा’ को लेकर ऋतिक रोशन ने कही ये बड़ी बात

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें सैफ अली खान और ऋतिक रोशन की मोस्ट ...