Breaking News

होम मिनिस्टर अमित शाह का बड़ा बयान , कहा 4 गुजरातियों का भारत के इतिहास में है अद्भुत योगदान

होम मिनिस्टर अमित शाह का कहना है कि देश के लिए 4 गुजरातियों ने अद्भुत योगदान दिया है। उन्होंने कहा कि इन 4 लोगों में महात्मा गांधी, सरदार वल्लभ भाई पटेल, मोरारजी देसाई और नरेंद्र मोदी शामिल हैं।

अमित शाह ने अपने भाषण में चारों लोगों के योगदान का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा कि महात्मा गांधी ने देश की आजादी के लिए योगदान दिया। सरदार पटेल ने देश को एक किया था और मोरारजी देसाई के चलते लोकतंत्र को ताकत मिली थी।

नरेंद्र मोदी की वजह से पूरी दुनिया में भारत की सराहना हो रही है और यश मिल रहा है। उन्होंने कहा कि इन चार गुजरातियों ने पूरे देश को गर्व के मौके दिए हैं। अमित शाह ने कहा कि गुजराती समाज भारत और दुनिया में हर जगह पर मौजूद है। इस समाज की यह खासियत है कि वह लोगों के बीच आसानी से घुल-मिल जाता है और उनकी सेवा भी करता है।

उन्होंने कहा कि भारत के आधुनिक इतिहास में इन सभी लोगों का अद्भुत योगदान है। राजधानी में श्री दिल्ली गुजराती समाज के 125 साल पूरे होने के मौके पर अमित शाह ने यह बात कही। उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत का यश पूरी दुनिया में फैल रहा है। अमित शाह ने कहा, ‘महात्मा गांधी, सरदार पटेल, मोरारजी देसाई और नरेंद्र मोदी ऐसे 4 गुजराती हैं, जिन्होंने देश के आधुनिक इतिहास में बड़ा योगदान दिया है।’

About News Room lko

Check Also

अरुणाचल में एनएच- 313 पर भूस्खलन, दिबांग घाटी का संपर्क कटा; यातायात दुरुस्त करने की कोशिशें जारी

ईटानगर :  ईटानगर अरुणाचल प्रदेश में भूस्खलन की वजह से दिबांग वैली में हुनली और अनिनी ...