Breaking News

‘टाइगर वर्सेस पठान’ को लेकर आया बड़ा अपडेट, इस दिन से शुरू होगी फिल्म की शूटिंग!

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान और शाहरुख खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘टाइगर वर्सेस पठान’ सुर्खियों में हैं। ‘टाइगर 3’ और ‘पठान’ की सफलता के बाद अब मेकर्स ने स्पाई यूनिवर्स की सबसे बड़ी फिल्म की शूटिंग को लेकर एक अपडेट सामने आया है।
मीडिया रिपोट्स के मुताबिक, सलमान और शाहरुख ने अप्रैल के शूट शेड्यूल के लिए अपनी तारीख दे दी हैं। बताया जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग जून या जुलाई महीने से शुरू की जाएगी। निर्माता अभी फिल्म की कास्टिंग कर रहे हैं। वहीं, फिल्म के प्री प्रोडक्शन को लेकर भी तेजी से काम चल रहा है।

हालांकि, अभी कैटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण फ्रेंचाइजी में वापसी करेंगी या नहीं इसको लेकर अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है। कैटरीना को ‘टाइगर’ में जोया का किरदार निभाते हुए देखा गया था, जबकि दीपिका ‘पठान’ में रूबीना के रूप में जासूसी करती नजर आई थीं।

‘पठान’ और ‘टाइगर 3’ की सफलता को देखते हुए इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि ‘टाइगर वर्सेज पठान’ भी इसी तरीके से काफी बड़ी फिल्म बनकर उभर सकती है। ‘टाइगर वर्सेज पठान’ के नाम से ही यह बात साफ हो रही है कि इस फिल्म में सलमान खान और शाहरुख खान एक दूसरे के खिलाफ जंग लड़ते नजर आने वाले हैं। इस फिल्म का भी निर्देशन सिद्धार्थ आनंद करने वाले हैं।

सलमान खान ने एक बातचीत के दौरान अपने आगामी प्रोजेक्ट ‘टाइगर वर्सेज पठान’ के बारे में भी बताया, जो एक क्रॉसओवर फिल्म है। ‘टाइगर बनाम पठान’ की शूटिंग के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा था कि टाइगर हमेशा तैयार रहता है, इसलिए जब भी चीजें लॉक होंगी वे वहां रहेंगे।

About News Desk (P)

Check Also

संजीव राय के निर्देशन में निर्मित वेब सीरीज फातिमा का पहला एपिसोड किया गया रिलीज

मुंबई। रिलायंस एंटरटेनमेंट यूट्यूब चैनल पर वेब सीरीज फातिमा (Fatima) का पहला एपिसोड रिलीज किया ...