Breaking News

बिग बॉस 13 में अपने रंग बिखरने के लिये बॉलीवुड के इन स्टार्स ने किया एक से बढ़के एक डांस

सलमान खान के सबसे चर्चित शो बिग बॉस 13 की आरंभ हो चुकी है. कल शाम सलमान खान ने धमाकेदार अंदाज में शो का प्रीमियर किया. तो वहीं इस बार शो में टीवी इंडस्ट्री से लेकर फिल्म जगत के कई चर्चित चेहरे नजर आने जा रहे हैं. शो में 14 कंटेस्टेंट नजर आने जा रहे हैं. जिन्हें कल सलमान खान ने एक बाद एक करके सभी से परिचित करवाया. अब हम आपको इस शो में आए हुए 14 कंटेस्टेंट की डिटेल्स बताने जा रहे हैं.

टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला ने सबसे पहले कंटेस्टेंट के रूप में बिग बॉस के घर में एंट्री की. सिद्धार्थ को कलर्स के शो बालिका वधू से पहचान मिली थी. व्यक्तिगत जीवन की बात करें तो सिद्धार्थ एक्ट्रेस अविका गौर संग रिलेशन में हैं. आपकी जानकारी के लिए बताते चलें कि बिग बॉस के घर में सबसे ज्यादा ड्यूटी मिली है सिद्धार्थ शुक्ला है.

चर्चित म्यूजिक डायरेक्टर अनु मलिक के छोटे भाई अबु मलिक की भी बिग बॉस के घर में एंट्री हुई है. सलमान ने बताया, अबु उनके साथ कई शो में कार्य कर चुके हैं  एक फिल्म ‘प्यार किया तो डरना क्या’ में भी कार्य कर चुके हैं.

स्प्लिट्सविला सीजन पांच के विनर रह चुके पारस छाबड़ा भी बिग बॉस-13 के अतिथि बने हैं. स्प्लिट्सविला के बाद उन्हें टीवी सीरियल बढ़ो बहू से पहचान मिली.

About News Room lko

Check Also

रणदीप की फिल्म पहुंची 10 करोड़ के पार, मडगांव एक्सप्रेस का ऐसा रहा हाल

मार्च के महीने में कई फिल्मों सिनेमाघरों में प्रदर्शित हो रही हैं। इनमें से कुछ ...