Breaking News

Bigg Boss 16 Winner: विनर बने एमसी स्टैन, ट्रॉफी के साथ मिला ये…

बिग बॉस 16 की ट्रॉफी एमसी स्टैन के नाम हो गई है। उन्होंने शिव ठाकरे को पछाड़कर यह शो अपने नाम कर लिया है। शो में पहले प्रियंका चाहर चौधरी और शिव के बीच मुकाबला माना जा रहा था लेकिन अंतिम वक्त में बड़ा उलटफेर हुआ।

प्रियंका तीसरे नंबर पर रहीं। सबको मात देकर एमसी स्टैन सीजन के विजेता बन गए हैं। दूसरे नंबर पर शिव रहे। एमसी स्टैन को सबसे ज्यादा वोट मिले। उन्हें पुरस्कार के रूप में बिग बॉस 16 की ट्रॉफी, 31 लाख रुपये और एक Grand i10 Nios कार दी गई।

फिनाले का प्रसारण रविवार को शाम 7 बजे से शुरू हुआ। सबसे पहले ग्रैंड फिनाले में कृष्णा अभिषेक और भारती सिंह ने होस्ट की जिम्मेदारी संभाली। उन्होंने एक्ट से सभी को खूब हंसाया भी। कृष्णा और भारती ने कंटेस्टेंट से मजेदार टास्क कराए जिन्हें देखकर सभी ने जमकर ठहाके लगाए। फिनाले में बिग बॉस 16 के सभी एक्स कंटेस्टेंट भी पहुंचे थे।

बिग बॉस 16 का फिनाले सलमान खान ने होस्ट किया। टॉप 5 में एमसी स्टैन, शिव ठाकरे, प्रियंका चाहर चौधरी, शालीन भनोट और अर्चना गौतम पहुंचे। इन पांचों में से सबसे पहले शालीन भनोट बाहर हुए। उनके बाद अर्चना गौतम एविक्ट हुईं। शालीन के बाहर होने के साथ ही एकता कपूर ने उन्हें अपने नए शो का ऑफर दिया। उन्होंने इसे स्वीकार कर लिया।

 

About News Room lko

Check Also

शाहरुख खान के गीत ‘गेरुआ’ की याद दिलाता है शौर्य मेहता और सृष्टि रोड़े का म्यूजिक वीडियो ‘दिल ये दिलबरो’

मुंबई। शौर्य मेहता (Shaurya Mehta) और सृष्टि रोड़े (Srishti Rode) के ‘दिल ये दिलबरो’ (Dil ...