Breaking News

अपनी हवस मिटाने के लिए युवकों ने घोड़ी का किया रेप, आरोपी देवेंद्र गिरफ्तार साथी रिजवान और आमिर फरार

उत्तर प्रदेश के बरेली में मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। यहां तीन युवकों ने एक घोड़ी के साथ गन्दी हरकत की और उसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होते ही पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया, जिसके बाद एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया।

👉सपा-कांग्रेस विवाद के बीच अखिलेश यादव की लगी होर्डिंग, लिखा- भावी पीएम “बदला यूपी बदलेंगे देश”

वायरल वीडियो में एक युवक घोड़ी के साथ शर्मनाक हरकत करता हुआ दिखाई दे रहा है। मानवता को शर्मसार कर देने वाला पशु क्रूरता का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई और तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

हालांकि बाद में उन्हें छोड़ दिया गया। आरोप है कि पुलिस ने पैसे लेकर तीन आरोपियों को छोड़ा था। युवक की शर्मनाक हरकत का वीडियो जब अन्य लोगों द्वारा सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट किया गया तो अधिकारियों में खलबली मच गई और एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जबकि अन्य की तलाश जारी है।

पूरा मामला जिले के हाफिजगंज थाना क्षेत्र के गांव बंजरिया का है। जहां चार दिन पहले कुछ लोगों ने मिलकर एक घोड़ी का रेप किया था। घोड़ी को अपनी हवस का शिकार बनाने वाले कुछ लोगों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ और फिर पुलिस ने संज्ञान लिया। पुलिस एक आरोपी को गिरफ्तार कर अन्य की तलाश में पुलिस जुट गई। आरोपी देवेंद्र को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। अभी रिजवान और आमिर की गिरफ्तारी के लिए पुलिस जुटी हुई है।

थाना प्रभारी संजय सिंह ने बताया कि इनायतपुर निवासी एक शख्स को घोड़ी के साथ अप्राकृतिक यौन संबंध बनाते देखा गया था, जबकि जीशान ने जानवर की लगाम पकड़ रखी थी। वहीं वीडियो में तीन आरोपी भी खड़े नजर आ रहे हैं। सभी की तलाश जारी है और पांच लोगों के खिलाफ पशु क्रूरता अधिनियम के तहत आईपीसी की धारा के तहत एफआईआर की दर्ज कर ली गई है। फिलहाल पुलिस अन्य लोगों की तलाश में जुटी है और सभी को जेल भेजने की बात कर रही है।

About Samar Saleel

Check Also

सनातन की ज्योत जगाने आया ‘सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल’

मुंबई। सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल (Sanatan World YouTube channel) सत्य सनातन हिन्दू धर्म के मूल ...