Breaking News

गुजरात विधानसभा चुनाव के प्रचार में सभी प्रमुख नेताओं को उतारने जा रही बीजेपी, शाह बना रहे रणनीति

गुजरात विधानसभा चुनाव के प्रचार में भाजपा अपने सभी प्रमुख नेताओं को उतारने जा रही है। पार्टी की रणनीति हर रोज लगभग 50 प्रमुख नेताओं को उतारने की है जो राज्य के हर कोने में सभाएं, रैली और रोड शो करेंगे। #चुनाव अभियान के केंद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रहेंगे। गृह मंत्री अमित शाह इस दौरान अधिकांश समय गुजरात में ही रहेंगे।

भाजपा के चुनाव प्रचार में जो प्रमुख नेता उतरने जा रहे हैं उनमें रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, महाराष्ट्र के उप मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस, मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे, केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी, नितिन गडकरी, पीयूष गोयल, अनुराग सिंह ठाकुर, धर्मेंद्र प्रधान, गिरिराज सिंह आदि शामिल हैं। इसके अलावा गुजरात के पड़ोस वाले राज्यों से सैंकड़ों प्रमुख पार्टी कार्यकर्ता और नेता विभिन्न विधानसभा क्षेत्रों में मोर्चा संभाले हुए हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विदेश यात्रा से आने के बाद भाजपा का चुनाव प्रचार तेज हो जाएगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पूरे #गुजरात में प्रचार करेंगे। वह एक दर्जन से ज्यादा बड़ी रैलियों के साथ रोड शो समेत अन्य कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे।
गृह मंत्री पूरे चुनाव के केंद्र में हैं और वह सभाओं, सम्मेलनों के साथ प्रबंधन और अन्य रणनातिक जिम्मेदारी संभाले हुए हैं। हिमाचल प्रदेश के चुनाव के बाद पार्टी अध्यक्ष जे. पी. नड्डा पर उतना दबाब नहीं रहेगा, लेकिन वह भी पूरे राज्य का सघन दौरा करेंगे।

About News Room lko

Check Also

सनातन की ज्योत जगाने आया ‘सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल’

मुंबई। सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल (Sanatan World YouTube channel) सत्य सनातन हिन्दू धर्म के मूल ...