Breaking News

दंपति से लूट करने वाले तीन अभियुक्त गिरफ्तार

औरैया। जिले के ऐरवाकटरा क्षेत्र में बीते शुक्रवार को मोटरसाइकिल से जा रहे दंपति के साथ हुई लूट का पुलिस ने खुलासा करते हुए सफेद अपाचे सवार बिहार निवासी तीन बदमाशो को गिरफ्तार कर उनके पास से तमंचा, मोटरसाइकिल, नकदी समेत अन्य सामान बरामद किया है।

पुलिस अधीक्षक अपर्णा गौतम ने सोमवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि बीते शुक्रवार को दिन में करीब 11 बजे थाना क्षेत्र के गांव कछपुरा भैदपुर निबासी हरनारायण की पुत्री रूपा शाक्य अपने पति सूरज सिंह के साथ मोटरसाइकिल से अपनी ससुराल इटावा जा रही थी। परसुआ-हिरमी रोड पर पुलिया के पास पीछे से आ रहे सफेद अपाचे सबार तीन बदमाशों ने ओवरटेक करके दंपत्ती को रोक लिया था और तमंचा लगाकर जेवरात, नकदी व मोबाइल फोन लूट कर फरार हो गये थे।

बताया कि बीती रात्रि गस्त के दौरान मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने क्षेत्र के गांव रतनपुर के पास स्थित बबूल के जंगल की घेराबंदी कर वहां से पप्पू कुमार सोनी निवासी सोनबरसा सहरसा बिहार, सुनील शाह व रवी शाह निवासी बहुआरा बारी वेगूसराय बिहार को गिरफ्तार कर लिया, जिनके पास से एक तमंचा 315 बोर, चार कारतूस, 12750 रूपए, दो मोबाइल व एक सफेद अपाचे मोटरसाइकिल बरामद हुई।

पूछताछ में अभियुक्तों ने शुक्रवार को दंपति के साथ लूट की घटना को स्वीकार किया और बताया कि वह लोग बर्तन व जेवर में पालिश का बहाना करके गांव गांव घूमते है और एकान्त व सुनसान स्थान मिलने पर अकेले लोगों को अपना शिकार बनाके उनके साथ लूटपाट करते हैं और सामान बेचने का स्थान भी हैं। बताया कि तीनों अभियुक्तों को न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

रिपोर्ट-शिव प्रताप सिंह सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

गौशालाओं में फैली अव्यवस्था पर दो पंचायत सचिव निलंबित, सीवीओ व बीडीओ का वेतन रोका

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें औरैया। जिले में मंगलवार को जिलाधिकारी सुनील कुमार ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *