Breaking News

सिर्फ प्रचार में नंबर वन है बीजेपी, जमीनी हकीकत में उत्तर प्रदेश लगातार पिछड़ा : कांग्रेस

लखनऊ। विकास का दंभ भरने वाली भाजपा सरकार सिर्फ प्रचार में नंबर वन है, इन्वेस्टमेंट बढ़ाने की बात की जा रही है और इसके लिए बड़े बड़े दावे हो रहे हैं लेकिन जमीनी हकीकत यह है कि प्रदेश में 45 साल में सबसे ज्यादा बेरोजगारी है। युवा सड़कों पर रोजगार के लिए घूम रहा है और सरकार प्रचार में नौकरियां दे रही है, अभी पिछले मानसून सत्र में विधानसभा में कांग्रेस ने नियम 56 के अंतर्गत बेरोजगारी पर चर्चा करने की मांग की तो यही झूठा दावा करने वाली योगी आदित्यनाथ सरकार ने चर्चा से मना कर दिया

सिर्फ प्रचार में नंबर वन है बीजेपी, जमीनी हकीकत में उत्तर प्रदेश लगातार पिछड़ा : कांग्रेस

प्रदेश में दो-दो इन्वेस्टर्स मीट हुई, डिफेंस एक्सपो हुआ कहा गया था कि नौजवानों को रोजगार मिलेगा यदि रोजगार मिला होता तो सरकार चर्चा से भागती नहीं। सच्चाई यह है कि प्रदेश में अपराध दिन पर दिन बढ़ रहा है, दलित और महिलाओं पर निशाना बनाकर अत्याचार हो रहा है, ब्राह्मणों को निशाना बनाकर मारा जा रहा है, नए इन्वेस्टर आए नहीं कोई नए रोजगार लगा नहीं, बल्कि जो कांग्रेस के समय के उद्योग और फैक्ट्रियां लगी थी उनको भी सही से चला नहीं पाए।

…जब गुरू गोविंद सिंह जी के चारों साहिबजादों को क्रूर आतताईयों ने उतारा मौत के घाट

कांग्रेस प्रवक्ता अंशू अवस्थी ने कहा, हम मांग करते हैं कि यदि इतना ही दवा कर रही है भाजपा की आदित्यनाथ सरकार तो श्वेत पत्र लाए और बताएं कि उनके इन्वेस्टमेंट से कितनी नौकरियां मिली, कितने युवा रोजगार से पल्लवित हुए। भाजपा सिर्फ झूठ के पुलिंदे पर आश्रित है। जनहित का पैसा प्रचार में फूंका जा रहा है, यह सरकार सिर्फ प्रचार में नंबर वन है।

About Samar Saleel

Check Also

वास्तुकला संकाय में “सोने की चिड़िया” का मंचन हुआ

• “भारत रंग महोत्सव” के 25 वें वर्ष के उपलक्ष्य में “जन भारत रंग” का ...