Breaking News

झूठ और भ्रम की राजनीति कर रही योगी सरकारः लल्लू

लखनऊ। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने कोरोना महामारी के दौरान योगी सरकार पर झूठ और भ्रम की राजनीति करने का आरोप लगाते हुए कहा है कि टीम इलेवन के बाद अब सरकार ने टीम नाइन का शोशा छोड़ा है। एक वर्ष से टीम इलेवन के साथ बैठक करने वाले मुख्यमंत्री ने आज उसे भंग कर दिया। सीएम के क्षेत्र गोरखपुर व पीएम के संसदीय क्षेत्र वाराणसी समेत राजधानी लखनऊ की जनता को राहत नहीं मिल रही है।

उन्होंने सवाल पूछा की प्रदेश में बेडों की पर्याप्त व्यवस्था व जांच केंद्र का दावा करने वाली सरकार की टीम यह बताए कि केजीएमयू को कोविड हॉस्पिटल बनाने की घोषणा के बाद उसके 4500 बेडों में से मात्र 765 बेडों पर कोरोना के मरीज हैं। बाकी बेड पर मरीज भर्ती क्यों नहीं हो रहे? अजय कुमार ने कहा की मेडिकल कालेजों व अन्य सरकारी अस्पतालों के डॉक्टर खुद कह रहे हैं कि दवाएं व ऑक्सीजन की उपलब्धता नहीं है।

उन्होंने आरोप लगाया कि यूपी में पूरे तंत्र को जंग लग गई थी और यह साफ हो चुका है। संकट की इस घड़ी में मुख्यमंत्री केवल बैठक ही कर रहे थे। अगर सरकार अब भी नहीं चेती तो वैज्ञानिकों व चिकित्सकों की मई माह के लिए आ रही चेतावनी कोरोना की भीषण तबाही साबित होगा।

About Samar Saleel

Check Also

भाजपा ने यूपी में चुनाव प्रचार के लिए नियुक्त किए स्टार प्रचारक, राजस्थान व एमपी के सीएम भी करेंगे प्रचार

यूपी में लोकसभा चुनाव के लिए पहले चरण में आठ सीटों पर मतदान होगा जिसके ...