Breaking News

औरंगजेब विवाद : कपिल मिश्रा ने कहा औरंगजेब हिटलर से भी ज्यादा हत्याओं का जिम्मेदार

मुगल शासक औरंगजेब और टीपू सुल्तान के कथित महिमामंडन को लेकर छिडे़ विवाद के बीच दिल्ली भाजपा के फायर ब्रांड नेता कपिल मिश्रा ने औरंगजेब को बाप बताने वालों पर तीखा हमला बोला है।

मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले प्रियंका गांधी ने किया ये बड़ा वादा, कहा 500 रुपए में मिलेगा सिलेंडर

कपिल मिश्रा ने कहा कि औरंगजेब को अपना बाप मानने वाला ना तो भारत का नागरिक हो सकता है और ना भारत का सगा हो सकता है। उन्होंने औरंगजेब की क्रूरता का वर्णन करते हुए कहा कि औरंगजेब हिटलर से भी ज्यादा हत्याओं का जिम्मेदार है। उसने न केवल 1000 से अधिक हिन्दू मंदिरों को तोड़ा बल्कि 46 लाख से ज्यादा हत्याएं औरंगजेब के सैनिकों ने की थीं।

औरंगजेब विवाद : कपिल मिश्रा ने कहा औरंगजेब हिटलर से भी ज्यादा हत्याओं का जिम्मेदार

कपिल मिश्रा ने एक सभा के दौरान कहा, ”जिन लोगों का जबरन धर्म परिवर्तन किया गया उनमें से आज कुछ लोग औरंगजेब को अपना बाप बता रहे हैं। उनसे मैं यह कहना चाहता हूं कि तुम्हारी माता की इज्जत पर हाथ डालने वाला तुम्हारा बाप हो, यह जरूरी नहीं है। उसे बाप मानना बंद करो।”

भाजपा नेता ने कहा कि औरंगजेब को अपना बाप बताने वालों को भी यह समझ में आना चाहिए कि भारत की भूमि पर आप किसी भी धर्म और मजहब को मानने वाले हो सकते हो, लेकिन और औरंगजेब को बाप बताने वाला हिन्दुस्तान का नागरिक नहीं हो सकता। उन्होंने पूछा कि ऐसा कौन सा पाप है जो औरंगजेब के नाम पर नहीं जुड़ा हुआ है।

कपिल मिश्रा ने औरंगजेब की क्रूरता का वर्णन करते हुए कहा कि गुरु तेग बहादुर जी का हत्यारा, भाई सतीदास, भाई मतीदास, वीर दयाला, जाट वीर गोकुला, बंदा बैरागी, चार साहिबजादों का हत्यारा 46 लाख से ज्यादा हिंदुओं का बेरहमी से कत्ल करने वाला, काशी विश्वनाथ, श्रीकृष्ण जन्मभूमि, चौसठ योगिनी मंदिर, बीज मंडल जैसे 1000 हिंदू मंदिरों को तोड़ने वाला जिहादी आतंकी औरंगजेब को नायक मानने वालों का प्रतिकार करना हमारा धर्म है।

About News Room lko

Check Also

दाल बाटी बनाते समय रखें इन बातों का ध्यान, खाकर हर कोई चाटता रह जाएगा उंगलियां

जब भी राजस्थान का नाम जहन में आता है तो वहां के कल्चर, रहन-सहन, खान ...