Breaking News

कोरोना के खिलाफ भाजपा विधायिका ने चौरी चौरा में ऑक्सीजन प्लांट लगाने के लिए दिए 25 लाख एवं जारी किया हेल्पलाइन नंबर

गोरखपुर। चौरी चौरा की विधायिका संगीता यादव ने कहा है कि कोरोना संक्रमण को रोकने के लिये केंद्र और राज्य सरकार अपने स्तर से जरूर प्रयास कर रही है, पर वर्तमान हालात में सबको आगे बढ़कर कुछ ना कुछ करने की जरूरत है। भारत सरकार एवं उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा कोरोना वायरस के संक्रमण से निपटने के लिए गंभीर एवं आवश्यक कदम उठाये जा रहे हैं।

इसी क्रम में चौरी चौरा विधानसभा में ऑक्सीजन प्लांट स्थापना हेतु मैं अपनी विधायक निधि से 25 लाख रुपये दे रही हूं|चौरीचौरा की विधायिका संगीता यादव ने विधानसभा के लोगों के लिए हेल्पलाइन नंबर भी जारी किया।

चौरी चौरा विधायिका संगीता यादव ने शुक्रवार को कोरोना संक्रमण से प्रभावित मरीजों और उनके परिजनों की सहायता के लिए हेल्पलाइन नंबर जारी किया हैं। संगीता यादव ने कहा कि कोरोना वैश्विक महामारी की दूसरी लहर बहुत तेजी से फैल रहा है। बचाव ही इसका उपाय है और उन्होंने लोगों से अपील किया है कि मास्क और सामाजिक दूरी का पालन करें।

चौरी चौरा विधानसभा के लोगों से मेरा अपील है कि वह किसी भी समस्या के लिए मोबाइल नंबर 8887151126 व 962883929 पर फ़ोन कर सहायता प्राप्त कर सकते हैं।इस संकट की घड़ी में चौरी चौरा विधानसभा के समस्त लोगों के साथ मैं पूरी तरह से हर सम्भव मदद के लिए खड़ी हूं।

रिपोर्ट-रंजीत जायसवाल

Loading...

About Aditya Jaiswal

Check Also

भाजपा की नीति और नीयत में खोट: अखिलेश यादव

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें लखनऊ। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *