Breaking News

सामाजिक सौहार्द की मिसाल बना भाजपा अल्पसंख्य मोर्चा अवध क्षेत्र का ईद मिलन समारोह

● प्रदेश उपाध्यक्ष आमिर अहमद के सी-1125 इंदिरानगर स्थित निवास पर हुई ईद मिलन समारोह।
● सवैया खिलाकर सभी ने एक-दूसरे के गले लगकर दी ईद की बधाई।
● हज मुस्लिम कल्याण राज्य मंत्री दानिश आजाद रहे मुख्य अतिथि, समाज में अमन-चैन, भाईचारा पूरी तरह से कायम रहने की दुआ मांगी।
● भाजपा अल्पसंख्य मोर्चा के अध्यक्ष कुंवर वासित अली, चेयरमैन अल्पसंख्यक आयोग अशफाक शैफी, चेयरमैन शिया वक्फ बोर्ड  अली जैदी, चेयरमैन भाषा विभाग तुरज जैदी भी मौजूद रहे।

लखनऊ। समाज में एकता और भाईचारे की भावना को बनाए रखने वाले ईद-उल-फितर के पर्व को भारतीय जनता पार्टी के अल्पसंख्य मोर्चा अवध क्षेत्र के पदाधिकारियों ने बड़ी धूमधाम के साथ मनाया। यह आयोजन साम्प्रदायिक सदभाव की मिसाल बन गया। सवैया खिलाकर सबने एक-दूसरे का मुंह मीठा कराया। सभी ने समाज में सुख-शांति, अमन-चैन बने रहने की दुआ भी मांगी। सोमवार को मोर्चे के प्रदेश उपाध्यक्ष आमिर अहमद के सी-1125 इंदिरानगर स्थित निवास पर ईद मिलन समारोह आयोजित किया गया। इस अवसर पर लंच पार्टी भी हुई।

ईद मिलन समारोह के मुख्य अतिथि हज मुस्लिम कल्याण राज्य मंत्री दानिश आजाद रहे। उनके साथ भाजपा अल्पसंख्य मोर्चा अध्यक्ष कुंवर वासित अली, चेयरमैन अल्पसंख्यक आयोग अशफाक शैफी, चेयरमैन शिया वक्फ बोर्ड  अली जैदी, चेयरमैन भाषा विभाग तुरज जैदी, अल्पसंख्य मोर्चा अवध क्षेत्र के अध्यक्ष मोहम्मद नईम, क्षेत्रीय उपाध्यक्ष अवध क्षेत्र आमिर अहमद, प्रदेश उपाध्यक्ष अल्पसंख्यक मोर्चा भाजपा अमील शमशी मुख्य रूप से मौजूद रहे।

इस अवसर पर बड़ी संख्या में अल्पसंख्यक मोर्चा के पदाधिकारी मौजूद रहे। सभी ने खुदा से इस मुबारक दिन पर सब पर रहमतों की बारिश करने की दुआ मांगी। सभी ने दुआ की कि सभी के जीवन में सुख, शांति, समृद्धि आए। समाज में अमन-चैन, भाईचारा पूरी तरह से कायम रहे। यहां मौजूद हिन्दू भाईयों ने मुस्लिम भाईयों के गले लगकर एक दूसरे को ईद की मुबारकबाद दी। कार्यक्रम में सभी धर्मों के लोगों ने भाग लिया।

About Samar Saleel

Check Also

दक्षिण एशियाई देशों में मौजूद भारत आधारित प्रचीन साहित्य को सुरक्षित एंव संरक्षित करने का अभियान

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें दक्षिण पूर्व एशिया में ‘भारत प्रभावी देशों’ के ...