Breaking News

पैगंबर मोहम्मद पर विवादित बयान देकर मुश्किलों में फंसी BJP प्रवक्‍ता नुपूर शर्मा, महाराष्‍ट्र में रजा एकेडमी की श‍िकायत पर FIR

बीजेपी की राष्‍ट्रीय प्रवक्‍ता नुपूर शर्मा  की मुश्‍किलें बढ़ती दिख रही हैं। उनके ख‍िलाफ मुंबई पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है। ये मामला रजा एकेडमी ने दर्ज कराया है। नूपुर शर्मा एक निजी टीवी चैनल की डिबेट में हिस्सा लेने पहुंची थीं।

यह डिबेट वाराणसी की ज्ञानवापी मस्जिद पर थी। आरोप है, उन्होंने इसी दौरान इस्लाम के पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ विवादित टिप्पणी की। इसके बाद से उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग हो रही है।

वायरल वीडियों में यह दावा किया गया था कि टीवी शो पर ज्ञानवापी ढांचे पर बहस के दौरान नुपुर शर्मा ने पैगंबर मोहम्मद पर विवादित टिप्पणी की थी। इसके बाद नुपुर को जान से मारने और दुष्कर्म तक की धमकियां भी मिलीं।

दूसरी ओर नुपुर ने वीडियो को गलत और एडिटिड बताया है।दिल्ली विश्वविद्यालय छात्र संघ की अध्यक्ष भी रह चुकी हैं। 2008 में एवीबीपी की ओर से छात्र संघ चुनाव जीतने वाली एकमात्र उम्मीदवार थीं।

नुपूर पर आरोप है क‍ि उन्‍होंने हाल ही में एक टीवी डिबेट के दौरान पैंगबर मोहम्‍मद पर आपत्तिजनक टिप्‍पणी की। धारा 295A, 153A, 505B के तहत केस दर्ज किया गया है।

About News Room lko

Check Also

भारतीय रेलवे ट्रेनों और स्टेशनों पर रेल यात्रियों को स्वच्छ और पौष्टिक “इकोनॉमी खाना” देगा

नई दिल्ली। भारतीय रेल समाज के सभी वर्गों के लिए यातायात का एक बहुत बड़ा ...