Breaking News

राम के नाम पर वोट लेने वाली भाजपा अब आस्था के नाम पर करेगी सौदा : रामाशीष राय

लखनऊ। राष्ट्रीय लोकदल के प्रदेश अध्यक्ष रामाशीष राय ने कहा कि सरकार द्वारा काशी विश्वनाथ मन्दिर में भोले बाबा के दर्शन, मंगला आरती के साथ साथ रुद्राभिषेक एवं सन्यासी भोग और श्रावण मास में होने वाले श्रृंगार आदि की दरों में बेतहाशा वृद्धि करके यह सिद्ध कर दिया है कि सरकार आम जनता की भावनाओं और ईश्वरीय आस्था की सौदागर बन गई है।

विपक्षी एकता पर बरसे PM मोदी, कहा 20 लाख करोड़ घोटाले वाले एक मंच पर…

उन्होंने कहा कि जिस देश के प्रधानमंत्री ने हवाई चप्पल पहनने वालों को हवाई जहाज से चलने के सपने दिखाये हों, उसी देश में अपने इष्ट प्रभु के दर्शन करने के लिए भारी धनराशि का भुगतान करना पड़ेगा। सरकार का यह कृत्य घोर निंदनीय होने के साथ साथ हास्यास्पद भी है।

राम के नाम पर वोट लेने वाली भाजपा अब आस्था के नाम पर करेगी सौदा : रामाशीष राय
श्री राय ने कहा कि जिस प्रकार हाइवे बनाकर रोड टैक्स का भुगतान कर चुकी गाड़ियों से टोल टैक्स के रूप में भारी धनराशि की वसूली होती है ठीक उसी तर्ज पर काशी विश्वनाथ कारीडोर बनाकर भक्तों से भारी धनराशि की वसूली की जायेगी। उन्होंने कहा कि भाजपा अब तक राम के नाम पर आस्था की दुहाई देकर वोट ही लेती थी, परन्तु अब आस्था का सौदा करेगी।

रालोद प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि जिस देश में ईश्वरीय आस्था का सौदा करने का कार्य सरकार द्वारा होने लगे वहाँ की सरकार को अवश्य ही फल भुगतने के लिए तैयार हो जाना चाहिए क्योंकि ईश्वर जनता जनार्दन पर अन्याय की पराकाष्ठा का लेखा जोखा तैयार कर लेता है | वर्ष 2024 में केन्द्र सरकार का जाना तय है।

About Samar Saleel

Check Also

लघु उद्योग भारती ने मनाया अपना 30 वां स्थापना दिवस

लखनऊ। लघु उद्योग भारती सूक्ष्म लघु उद्योगों का एक मात्र अखिल भारतीय संगठन है। “उद्योग ...