Breaking News

दलित सम्मेलन के जरिए हर दलित के घर पहुंचेगी बीजेपी, मंत्री से लेकर सांसद तक सबकी लगी ड्यूटी, तैयार हुआ मास्टर प्लान !

2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी ने दलित मतदाताओं को साधने की पूरी तैयारी कर ली है। यूपी में बीजेपी दलितों के बीच अपनी पैठ मजबूत करने के लिए अपना मास्टर प्लान तैयार कर लिया है। इस प्लान के तहत अब पार्टी दलित बस्तियों में तक पहुंचने के लिए बीजेपी दलित सम्मेलन करने जा रही है। जिसका आगाज आज यानि की मंगलवार को हापुड़ जिले से हो रहा है।

दलित सम्मेलन में दलित वर्ग के मंत्री, सांसद और विधायक यूपी की सभी दलित बस्तियों और दलितों के घर पर दस्तक देते नजर आएंगे। भाजपा प्रदेश मुख्यालय पर हुई बैठक में तय किया गया है कि दलित वर्ग के सभी मंत्री, विधायक, सांसद, मेयर और जिला पंचायत अध्यक्ष दलित बस्तियों में पहुंचकर उन्हें भाजपा के बारे में समझाएं और बीजेपी को वोट देने की अपील करें।

किस दिन कहा होगा दलित सम्मेलन ?

बता दें कि बीजेपी की अनुसूचित जातियों में पैठ बनाने की रणनीति 6 सांगठनिक क्षेत्रों में दलित सम्मेलन करने की योजना भाजपा दलित सम्मेलन की शुरुआत पश्चिम से करेगी पहला दलित सम्मेलन हापुड़ में 17 अक्टूबर को होगा 19 अक्टूबर को अलीगढ़ में सम्मेलन आयोजित होगा कानपुर के रेलवे ग्राउंड में 28 अक्टूबर को होगा सम्मेलन काशी क्षेत्र का सम्मेलन 29 अक्टूबर को प्रयागराज में होगा गोरखपुर क्षेत्र का सम्मेलन गोरखपुर में 30 अक्टूबर को होगा दलित सम्मेलन में CM योगी आदित्यनाथ भी करेंगे शिरकत कई सम्मेलनों में राष्ट्रीय अध्यक्ष JP नड्डा होंगे शामिल गृह मंत्री अमित शाह,केन्द्र सरकार के मंत्री भी होंगे शामिल।

About News Desk (P)

Check Also

लघु उद्योग भारती ने मनाया अपना 30 वां स्थापना दिवस

लखनऊ। लघु उद्योग भारती सूक्ष्म लघु उद्योगों का एक मात्र अखिल भारतीय संगठन है। “उद्योग ...