Breaking News

खेत में पड़ा मिला युवक का रक्तरंजित शव, हत्या आशंका, छुट्टी को लेकर नेवी से चल रहा था निलंबित

हाथरस:  सादाबाद में गांव बहादुरपुर भूप एवं गोल नगर के बीच 29 अगस्त सुबह खेत में युवक का रक्तरंजित शव मिलने से सनसनी फैल गई। घटनास्थल पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। पुलिस ने घटना के बारे में पूछताछ कर मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। युवक की हत्या कर शव खेत में फैंकने की आशंका जताई जा रही है।

सरौठ के रहने वाले राम गोपाल ठेनुयां का बेटा गौरव ठेनुयां उर्फ गिल्ला भारतीय नेवी की एसएसआर कोर में नौकरी करता था । पिछले साल छुट्टी को लेकर विभागीय अधिकारियों के साथ उसका विवाद हो गया। अनुशासनहीनता के चलते मार्च 2024 में उसे निलंबित कर दिया गया। गौरव नेवी से निलंबित होने के बाद गांव में ही कोचिंग सेंटर चलाता था। तीन साल पहले उसका विवाह भी हो गया था, लेकिन उसके यहां पर कोई बच्चा नहीं हुआ। वह परिजनों से अलग रह रहा था।

मृतक गौरव ठेनुयां उर्फ गिल्ला
28 अगस्त शाम करीब 7:30 बजे गौरव ठेनुयां गांव से निकला था। 29 अगस्त सुबह उसका शव गांव बहादुरपुर भूप के बाहर कच्चे रास्ते के निकट चंद्रपाल बघेल के खेत में मिला। सुबह किसान जब फसल की देखभाल के लिए पहुंचा, तो उसे खेत में युवक का शव दिखाई दिया। सूचना पाकर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गई। कुछ समय बाद ही अपर पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार सिंह, सीओ हिमांशु माथुर, प्रभारी निरीक्षक नरेश सिंह, फॉरेंसिक टीम, डॉग स्क्वाड ने पहुंचकर घटना के संबंध में पूछताछ और छानबीन की।
बताया जा रहा है कि युवक की गर्दन पर कटे का निशान है, इसके अलावा शरीर के अन्य का हिस्सों पर भी चोट के निशान हैं। आशंका जताई जा रही है कि युवक की हत्या कर शव खेत में फेंक दिया गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। रिपोर्ट आने के बाद मौत का कारण सामने आ सकेगा। पुलिस मामले की जांच कर रही है। गौरव की मौत से परिवार में मातम छा गया।

पुलिस कई दृष्टिकोण से कर रही जांच
शव मिलने के बाद पुलिस कई दृष्टिकोण से हत्या करने वालों की तलाश में जुट गई है। जलसेना में नौकरी करने के बाद वह अभी युवा था । उसकी एक व्यक्ति हत्या नहीं कर सकता। कोचिंग को लेकर अथवा किसी अवैध संबंधों को लेकर तो उसकी हत्या नहीं कर दी । समाचार लिखे जाने तक पुलिस ने मुकदमा दर्ज नहीं किया था ।

About News Desk (P)

Check Also

नया जिला बनने की अटकलों को लगा विराम, शासन ने कहा – ऐसा कोई प्रस्ताव विचाराधीन नहीं

लखनऊ:  यूपी में नया जिला बनने की अटकलों को विराम लग गया है। शासन ने ...