Breaking News

बॉलीवुड अभिनेता गगनदीप ने दिखाई दरियादिली

रिपोर्ट-संजय कुमार गिरि

बॉलीवुड एक्टर गगनदीप सिंह मुंबई में बंद होने के बावजूद आवारा कुत्तों को खाना खिलाते हैं। अभिनेता गगनदीप सिंह, जो अब मुंबई में हैं, ने पिछले पांच दिनों से खुद को आवारा कुत्तों को खिलाने में व्यस्त रखा है। उनके प्रबंधक मीता कोहली ने हाल ही में चित्रों की एक श्रृंखला पोस्ट की है, जहां आप अभिनेता को सड़कों पर मास्क और दस्ताने पहने हुए और कुत्तों को खिलाते हुए देख सकते हैं। इस वायरस के प्रकोप ने हमें आश्चर्यचकित किया है, “पोस्ट पढ़ा।” इस डर के बीच, समुदाय, समर्थन और आशा भी है।

इन आवारा कुत्तों के लिए एकमात्र आशा अनिश्चित समय में दयालुता का कार्य है! अभिनेता पिछले 5 दिनों से 25 से 30 कुत्तों को खिला रहा है। पीने के लिए पानी के साथ चिकन और चावल सभी को जीवित रहने की जरूरत है।

गगनदीप पर गर्व है, मुझे यकीन है कि कई लोग इसका पालन करेंगे, इससे पहले, बॉलीवुड अभिनेता ने घर पर सामाजिक दूरी बनाए रखने की कई तस्वीरें साझा की थीं। उन्होंने अपने पालतू कुत्ते के साथ तस्वीरें भी साझा की हैं।

जैसा कि हम खुद को अलग-थलग करते हैं, मैं पौधों को पोषण करके, अकेले समय बिताने और सकारात्मकता पर ध्यान केंद्रित करने के साथ खुद को उत्साहित कर रहा हूं, हाल ही में उन्होंने अर्जुन के निशान से अपना फोटो शूट करवाया है।

About Samar Saleel

Check Also

डेंगू के साथ जीका संक्रमण के भी बढ़े मामले, जानिए कौन सा ज्यादा खतरनाक और कैसे करें अंतर?

मानसून की शुरुआत होते ही देश के कई राज्यों में मच्छर जनित रोगों के मामले ...