Breaking News

गुजरात टाइटन्स ने मुंबई इंडियंस को 55 रनों से हराया, शुभमन गिल ने खेली शानदार पारी

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2023 में मंगलवार को गुजरात टाइटन्स ने मुंबई इंडियंस को 55 रनों से हराया। इस मैच में शुभमन गिल ने 34 गेंदों पर 56 रनों की पारी खेली। गिल जिस समय बल्लेबाजी कर रहे थे, उस दौरान अर्जुन तेंदुलकर को स्लिप में फील्डिंग करते हुए भी देखा गया था।

मैच की बात करें तो अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम पर गुजरात टाइटन्स ने पहले बैटिंग करते हुए 20 ओवर में छह विकेट पर 207 रन बनाए। गिल के अलावा डेविड मिलर ने 46 जबकि अभिनव मनोहर ने 42 रनों की पारी खेली। वहीं राहुल तेवतिया ने पांच गेंदों पर नॉटआउट 20 रन बनाए, जिसमें तीन छक्के शामिल थे। अर्जुन तेंदुलकर ने दो ओवर में 9 रन देकर एक विकेट चटकाया।

सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा का नाम शुभमन गिल से पहले भी जोड़ा जा चुका है और जब शुभमन ने इंस्टाग्राम पर इस जीत के बाद पोस्ट में अर्जु की फोटो को टैग किया, तो फैन्स ने मजे लेने शुरू कर दिए। दरअसल गिल ने इस मैच के बाद दो तस्वीरें शेयर की हैं, और दोनों में वह बल्लेबाजी करते दिख रहे हैं। पहली फोटो में बैकग्राउंड में ब्लर फोटो अर्जुन की भी दिख रही है और गिल ने इस फोटो में अर्जुन टैग कर दिया है।

About News Room lko

Check Also

‘हमें आप पर गर्व है’, प्रधानमंत्री मोदी ने गुकेश को दी बधाई, तमिलनाडु के CM ने कही यह बात

भारत के 17 साल के ग्रैंडमास्टर डी गुकेश ने कैंडिडेट्स शतरंज टूर्नामेंट जीतकर इतिहास रच ...