Breaking News

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान अपने रेडियो शो के दूसरे सीजन को लेकर आने वाली है नज़र

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान अपने रेडियो शो के दूसरे सीजन को लेकर आने वाली हैं। वहीं इस शो के लिए उन्होंने सैफ अली खान, सानिया मिर्जा, शर्मिला टैगोर, रवीना टंडन, कार्तिक आर्यन, काजोल, शिल्पा शेट्टी कुंद्रा, लिजा रे, तुषार कपूर व रिया कपूर जैसी प्रसिद्ध शख़्सियतों का साक्षात्कार लिया है। वहीं आप जानते ही होंगे कि उनके शो का नाम है What Women Want?। इस शो के हर एपिसोड में वो वुमेन रिलेटेड सवाल करती हैं।

ऐसे में हाल ही में करीना ने प्रेग्नेंट कल्कि का साक्षात्कार किया व इस दौरान दोनों ने साथ में कई पोज भी दिए। वहीं कल्कि को देख करीना बहुत ज्यादा एक्साइटेड नजर आईं। आप सभी को बता दें कि प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट के बाद ये कल्कि की पहली पब्लिक अपीरियंस थी जो शानदार रही। वहीं कल्कि व करीना का इसी दौरान का एक वीडियो वायरल हो रहा है व आपकी जानकारी के लिए बताते चलें कि इस वीडियो में करीना कल्कि 6 महीने प्रेग्नेंट हैं ये जानकर की शॉक्ड नजर आईं। इस वीडियो में जब करीना कल्कि से मिलती हैं तो उनसे पूछती हैं, “कौन सा महीना चल रहा है?” इस पर कल्कि कहती हैं ”6th.”

ये सुनकर करीना बोलती हैं, “आपका बेबी बंप तो बहुत छोटा है। मैं तो गौ माता जैसी हो गई थी। ” फिर दोनों हंसने लगती हैं। इसी के साथ करीना कल्कि की तारीफ करती हैं व कहती हैं आप बहुत स्टनिंग दिख रही हैं। आप देख सकते हैं रोडियो शो के लिए कल्कि ने ब्लैक कलर को चुना व करीना रेड कलर के आउटफिट में नजर आईं।

About Samar Saleel

Check Also

रणदीप की फिल्म पहुंची 10 करोड़ के पार, मडगांव एक्सप्रेस का ऐसा रहा हाल

मार्च के महीने में कई फिल्मों सिनेमाघरों में प्रदर्शित हो रही हैं। इनमें से कुछ ...