Breaking News

ताइक्वाण्डो में 2 गोल्ड समेत सीएमएस छात्रों ने जीते 5 पदक

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल अयोध्या रोड कैम्पस के प्रतिभाशाली छात्रों ने यूपी स्टेट ताइक्वाण्डो चैम्पियनशिप-2024 में दो गोल्ड मेडल समेत पांच पदक अर्जित कर विद्यालय का गौरव बढ़ाया है।

गोमती नगर में सीएमएस के नये कैम्पस का शुभारम्भ

इस प्रतिष्ठित चैम्पियनशिप में सीएमएस अयोध्या रोड कैम्पस के छात्र समर्थ प्रताप सिंह एवं अध्यान जायसवाल ने गोल्ड मेडल पर कब्जा जमाया है, जबकि प्रांजल श्रीवास्तव व तेजस सिंह ने सिल्वर मेडल एवं जायना भाटिया ने ब्रांज मेडल जीतकर अपनी खेल प्रतिभा का परचम लहराया है।

इस ताइक्वाण्डो चैम्पियनशिप में लखनऊ के विभिन्न प्रतिष्ठित विद्यालयों के छात्रों ने प्रतिभाग किया तथापि कड़ी प्रतिस्पर्धा के बीच सीएमएस के प्रतिभाशाली छात्रों ने अपनी खेल प्रतिभा, चुस्ती-फूर्ती, कौशल तथा दमखम के बलबूते राष्ट्रीय व अन्तर्राष्ट्रीय स्तर पर अपनी पहचान बनाने के संकेत दिये है।

नवयुग की छात्राओं ने ‘फिजिक्स वाला’ से सीखा सरकारी नौकरी पाने का तरीका

सीएमएस प्रबन्धक प्रो गीता गांधी किंगडन ने विद्यालय के इन सभी होनहार छात्रों के उज्जवल भविष्य की कामना की है। सीएमएस छात्र न सिर्फ शैक्षिक क्षेत्र में अपितु खेलों व समाज के अन्य बहुतेरे क्षेत्रों में भी विद्यालय का नाम राष्ट्रीय व अन्तर्राष्ट्रीय स्तर पर रोशन कर रहे हैं क्योंकि सीएमएस अपने छात्रों के बौद्धिक विकास के साथ उन्हें खेलों व अन्य सामाजिक क्षेत्रों के लिए भी विशेष रूप से तैयार करने में पूरे मनोयोग से संलग्न है।

About Samar Saleel

Check Also

भारत का लौह अयस्क उत्पादन अप्रैल-अगस्त में 7.4% बढ़कर 11.6 करोड़ टन हुआ, सरकार ने जारी किए आंकड़े

चालू वित्त वर्ष की अप्रैल-अगस्त अवधि के दौरान लौह अयस्क और मैंगनीज अयस्क के उत्पादन ...