Breaking News

Bombay Brasseri का आउटलेट गोमतीनगर में खुला

लखनऊ। अनोखे डाइनिंग कॉनसेप्ट व स्पेशल फूड, व्यंजन पकाने की नई-नई तकनीक के साथ बॉम्बे ब्रैसरी Bombay Brasseri के 8 वें आउटलेट का गोमती नगर, लखनऊ में हुआ शुभारम्भ। भारत के विभिन्न क्षेत्रो के जायके से भरपूर इंडियन फूड के विकास के लिए रेस्तरां में स्थायी रूप से विश्व डाइनिंग सिनेरियो बनाने की प्रक्रिया का इस्तेमाल किया जाएगा। बॉम्बे ब्रैसरी शहर में एक अनोखी पाक यात्रा शुरू करने जा रही है जिसे पहले कभी अनुभव नहीं किया गया था।

Bombay Brasseri की निदेशक

बॉम्बे ब्रैसरी Bombay Brasseri की निदेशक, शिखा नाथ ने कहा ,बॉम्बे ब्रैसरी लजीज जाएके और विशिष्ट स्वाद प्रदान करने की चेष्ठा करता है जोकि कभी किसी ने लखनऊ में अनुभव नहीं किया। प्लेट में शानदार प्रस्तुति से लेकर आधुनिक पाक-शैली तक हम लखनऊ में खाने के हर नए प्रयोग का खुले दिल से अनुभव करने की कोशिश करेंगे।

हम क्षेत्रीय रूप से तत्वों का उपयोग करते हैं, जैसे अमृतसर से आम पापड़, बंगाल के काशुंडी और शिलांग से एम-मा । अधिक शोध और परीक्षण के बाद, मेनू पूरे भारत के विभिन्न व्यंजनों के ट्रेंड से पूर्ण है जो आपके खाने के अनुभव को और भी ज्यादा यादगार बना देगा।

अगर स्मॉल मेनू की बात करे तो, थेचा से बनाए गए थेचा प्रॉन, नागा घोस्ट पेपर विंग्स, भूत जोलोकिया और 1960 के श्एथोश् सलाद के साथ, चेन्नई स्ट्रीट-साइड स्पेशलिटी उपयुक्त है जिसमे लाल इमली का प्रयोग किया जाता है, जोकि खाने के मूल्यों को बरकरार रखता है।

Loading...

बिग प्लेट्स में, धीमी आंच पर पके चेरी, खेमा, आचारी बिरयानी व मसालेदार सब्जियों के मिश्रण साथ इस्माइली कोफ्ता बिरयानी का लुफ्त उठा सकते हैं। इसी प्रकार, ष्हाई चाईष् मेनू बॉम्बे ब्रैसरी में सिर्फ एक कप चाय नहीं है, बल्कि एक खास पेशकश है जिसमें पसंदीदा बम्बइया चौपाटी स्पेशल भेल, रस्ता मसाला टोस्टी और कच्छी दबली पाओ है के साथ देसी कॉकटेल, बीयर के सही मिश्रण के साथ पर्जेन्टड किया जाएगा।

 

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

20 जनवरी के बाद प्याज के बढ़ते दाम से जनता को मिलेगी राहत, खाद्य प्रदेश मंत्री ने किया दावा

केंद्रीय खाद्य प्रदेश मंत्री दानवे रावसाहेब दादाराव ने शुक्रवार को बोला कि सरकारी विपणन कंपनी एमएमटीसी आसमान छूती कीमतों ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *