Breaking News

बॉयफ्रेंड विक्की जैन को लेकर अंकिता लोखंडे ने सोशल मीडिया पर शेयर किया लंबा-चौड़ा पोस्ट, देखते रह गए फैंस

बॉलीवुड एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे बिजनेसमैन विक्की जैन के साथ रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। दोनों को अक्सर साथ में स्पॉट किया जाता है। अंकिता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीर को शेयर करने के साथ ही बॉयफ्रेंड विक्की जैन को दुनिया में सबसे अच्छा प्रेमी बताया है, इसके साथ ही उन्होंने जीवन के मुश्किल दौर में उनका साथ देने के लिए विक्की जैन का शुक्रिया भी अदा किया है.

अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट के दौरान अंकिता ने एक लंबी पोस्ट लिखते हुए बताया है कि वह जीवन की सबसे मुश्किल घड़ी में उनके साथ खड़े हुए थे. उनका कहना है कि विक्की ही पहले इंसान थे जिन्होंने हर चीज में मदद की और सबसे पहले उनका हाल जाना.

पिछले साल अंकिता ने विक्की जैन के लिए एक प्यार भरा नोट लिखा था। पोस्ट के जरिए अंकिता ने विक्की से माफी मांगी थी। अंकिता ने लिखा, ”तुम्हारे लिए अपनी फीलिंग्स को बताने के लिए मेरे पास शब्द नहीं हैं। जब भी मैं हमें साथ देखती हूं तो मेरे दिमाग में एक ही चीज आती है कि मैं भगवान की शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने तुम्हें मेरी जिंदगी में भेजा, एक दोस्त की तरह, एक पार्टनर की तरह। एक सोल मेट की तरह।”

अंकिता ने अपनी पोस्ट में लिखा है कि विक्की हमेशा से उनके लिए परेशान रहे और वह विक्की का साथ पाकर ठीक भी हुई. अंकिता ने अपनी पोस्ट में विक्की को इतना प्यार करने और दुनिया का बेस्ट बॉयफ्रेंड होने के लिए धन्यवाद दिया है.

About News Room lko

Check Also

एक सप्ताह, दो फिल्में: डेब्यूटेंट मानसी सहगल के लिए यह दोहरी सौगात

मानसी सहगल (Mansi Sehgal) मार्च में 2 रिलीज फिल्मों से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही ...