Breaking News

इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा Sapna Choudhary का धांसू डांस, मॉनसून की हवाओं का आनंद लेती आई नजर

हरियाणा की जानी माहि डांसर व एक्ट्रेस सपना चौधरी अपना दिलकश अदा दिखाते हुए एक वीडियो शेयर की हैं। इस वीडियो में सपना अपना दुपट्टा हवा लहराते हुए मस्त-मस्त मौसम का मजा लेती दिख रही हैं।

सपना का यह वीडियो वायरल हो चुका है और यूजर्स उनके वीडियो पर कॉमेंट करते हुए इसे लाइक और शेयर कर रहे हैं।सपना चौधरी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है जिसमें वो मस्त हवाओं का आनंद लेती नजर आ रही हैं और बैकग्राउंड में बज रहा है शाहरुख खान और ऐश्वर्या राय की हिट फिल्म मोहब्बतें का सुपरहिट गाना.

गले में मंगलसूत्र, माथे पर बिंदी और मांग में सिंदूर लगाकर उन्होंने अपने लुक को पूरा किया है। अपना दुपट्टा हवा में लहराते हुए तो कभी अपनी बालों को संवारते हुए नजर आ रही हैं।उनके सालों पुराने स्टेज डांस आज भी लोग खूब चाव से देखते हैं और ऐसा कोई दिन नहीं जब सपना खबरों में न छाती हों.

सपना इस वीडियो में कभी अपना आंचल लहराती नजर आ रही हैं तो कभी जुल्फों को झटका रही हैं और फैंस सपना की इन्हीं अदाओं पर तो जान छिड़कते हैं.इस वीडियो को शेयर करते हुए सपना ने कैप्शन में लिखा – ये हंसी वादियाँ, ये खुशनुमा समा, ये ठंडी हवा,ये झुका आसमा!

 

About News Room lko

Check Also

‘अंदाज अपना अपना’ के लिए रवीना ने सुझाए इन दो अभिनेताओं के नाम, जानें क्या कहा अभिनेत्री ने

हिंदी सिनेमा में एक से बढ़कर एक फिल्में बनी हैं। कई फिल्में तो ऐसी भी ...