Breaking News

लड़के भी अपनी स्किन को बना सकते हैं खूबसूरत, बस इन स्टेप्स को करें फॉलो

21वीं सदी के लड़के भी अपने स्किन केयर रूटीन और व्यक्तित्व को लेकर उतने ही सहज और सजग हैं, जितनी कि आज की लड़कियां. इसके लिए वे न सिर्फ फेस मास्क, फेस पैक और एक खास रिजीम का इस्तेमाल करते हैं, बल्कि सलॉन जाकर अपने व्यक्तित्व को अधिक आकर्षक बनवाने से भी परहेज नहीं करते हैं.

 

जब भी आप खरीदारी के लिए बाहर जाने का फैसला करते हैं तो एक बात का ध्यान रखें, किसी भी कपड़े को खरीदने से पहले आपको उस पर टैग की जांच करनी चाहिए और कपड़े के बारे में जानकारी को पढ़ना चाहिए। यह अजीब लग सकता है, लेकिन यह जानना आवश्यक है कि आप अपने लिए कौन से कपड़े का चयन कर रहे हैं।

लेकिन खरीदारी करते समय समय बचाने के लिए यह एक त्वरित चाल है। मॉल में फिटिंग के कपड़े पहनना बहुत अच्छा विचार है क्योंकि वे मापते हैं कि आपको क्या खरीदना चाहिए। अपने समय के घंटे बचाएं जो आप शायद चेंजिंग रूम में बर्बाद करते हैं।

वहाँ उपलब्ध अधिकांश मेन्सवियर, एक कॉलर के साथ आता है, चाहे वह औपचारिक हो या आकस्मिक टी-शर्ट। सही कॉलर चुनना जरूरी है जो आपके चेहरे के आकार से अच्छी तरह मेल खाता हो।  यदि आपके पास एक छोटा चेहरा है, तो अपनी जबड़े की रेखा को उजागर करने के लिए व्यापक कॉलर पहनें और दूसरी तरफ, यदि आपके पास एक चौड़ा चेहरा है, तो संकीर्ण कॉलर आपके चेहरे को लंबा दिखाएगा।

About News Room lko

Check Also

सोया सत्‍तू कबाब घर पर बनाने के लिए देखें इसकी रेसिपी

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें सोया सत्‍तू कबाब बनाने की सामग्री- -सोया चंक्‍स ...