Breaking News

मिशन शक्ति के अन्तर्गत महिला उद्यमी पारूल शुक्ला सम्मानित

लखनऊ। प्रदेश की महिला उद्यमी पारूल शुक्ला को मिशन शक्ति के अन्तर्गत सम्मानित किया गया है। पीआर के क्षेत्र में उल्लेखनीय योगदान के लिये भागीरथी आर्य कन्या इंटर कालेज की प्रधानाचार्या लता सागर ने आयोजित कार्यक्रम में अमित बिश्नोई के साथ स्वाटकैट कम्युनिकेशंस को संचालित कर रही पारूल शुक्ला को स्मृति चिन्ह प्रदान कर सम्मान किया।

तत्पश्चात मेरठ के इस कॉलेज की छात्राओं से संवाद तथा कार्यक्रम के तहत उनका साक्षात्कार भी कराया गया। कामयाब महिला उद्यमी को अपने समक्ष पाकर उत्साहित छात्राओं ने उनसे प्रिंट एवं डिजिटल मीडिया के विषय में अनेक महत्वपूर्ण तथ्य जाने।

पारूल शुक्ला ने बालिकाओं को बताया कि इंटरमीडिएट परीक्षा के उपरांत पीआर यानी पब्लिक रिलेशंस से संबंधित कौन-कौन से कोर्स किए जा सकते हैं व कौन से नए कोर्स जैसे एमबीए इत्यादि में पब्लिक रिलेशन को अटैच किया गया है। इन कोर्स को करने के पश्चात वें आगे कौन सी डिग्री प्राप्त कर सकती हैं। महिला उद्यमी पारूल शुक्ला ने इस प्रकार की अनेक महत्वपूर्ण जानकारी बालिकाओं से साझा कीं।

इस अवसर पर छात्राओं ने सुंदर कविता प्रस्तुत कर सभी के मन को मोह लिया। कार्यक्रम डॉ स्नेह प्रभा की देखरेख में संपन्न हुआ। मिशन शक्ति भागीरथी आर्य कन्या इंटर कॉलेज की नोडल अधिकारी स्वाति सिंह ने मंच संचालन कर कार्यक्रम को गति प्रदान की। समस्त भागीरथी परिवार ने इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए अपना संपूर्ण योगदान दिया।

About Samar Saleel

Check Also

पासी समाज अपने संघर्षों के लिये हमेशा जाना जायेगा : पंकज सिंह

लखनऊ। पासी समाज अपनी मजबूती के लिये जाना जाता है। अपनी संस्कृति, परंपरा को बचाए ...