Breaking News

ब्रिटेन के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार ऋषि सुनक ने अपने पारिवारिक जीवन को लेकर किया बड़ा खुलासा

ब्रिटेन के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार ऋषि सुनक ने एक इंटरव्यू में कहा कि उनकी अक्षता मूर्ति के साथ मुलाकात स्टैनफोर्ड यूनिवर्सिटी में एमबीए की पढ़ाई के दौरान हुई थी।सुनक ने अपने पारिवारिक जीवन का खुलासा करते हुए आगे कहा, ‘मैं बहुत स्पष्ट और व्यवस्थित हूं, जबकि अक्षता अधिक सहज हैं।

उन्होंने कहा कि, वो अक्षता से पहली बार स्टैनफोर्ड विश्वविद्यालय में एमबीए की पढ़ाई के दौरान मिले थे। इसके बाद साल 2006 में बेंगलुरु में शादी की।  ऋषि सुनक साउथेम्प्टन में भारतीय मूल के माता-पिता के घर पैदा हुए।

उन्होंने कहा कि, इस देश में हम लोगों को उनके कार्यों से आंकलन करते हैं न कि इससे कि उनके बैंक खाते में क्या है। मैं भाग्यशाली हूं, लेकिन मेरे पास आज जो कुछ भी है उसके पीछे मेरी कड़ी मेहनत है।

उन्होंने बताया कि वे अक्षता से अमेरिका में स्टैनफोर्ड यूनिवर्सिटी में एमबीए के दौरान जब पहली बार मिले तभी यकीन हो गया था कि अक्षता से उनका खास रिश्ता है।अक्षता के साथ बैठने के लिए उन्होंने क्लास तक बदल ली थी।

2006 में बंगलूरू में दोनों की शादी हुई। अब दो बेटियों कृष्णा (11) व अनुष्का (9) हैं। सुनक ने कहा कि दोनों बेटियों के पैदा होने के वक्त पत्नी के साथ थे।तीन वर्ष तक बच्चों के साथ समय बिताने को सुनक बेहद जरूरी मानते हैं।

About News Room lko

Check Also

पाकिस्‍तान की राजनीति में आया नया भूचाल, मरियम नवाज का गंदा वीडियो बनवाना चाहती थीं बुशरा बीबी

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें पाकिस्तान में इन दिनों लीक हुए ऑडियो की ...