Breaking News

चैस सुपर लीग के दूसरे दिन ब्रूटल बिशप की टीम ड्रॉ खेलने मे कामयाब, ऐसा रहा पूरा मुकाबला

भारत की पहली शतरंज लीग क्वाइन डीसीएक्स चैस सुपर लीग के दूसरे दिन जोरदार वापसी के नाम रहा , पहले दिन हारने वाली तीनों टीमों किंग्सलेयर्स, क्विंटेसेंसियल क्वीन और रूथलेस रूक्स नें शानदार वापसी की जबकि पहले दिन जीतने वाली ब्रूटल बिशप की टीम दूसरे दिन ड्रॉ खेलने मे कामयाब रही ।सबसे ज्यादा चर्चे रहे किंग्सलेयर्स की वापसी के उन्होने पिवोटल पान टीम को 3.5-2.5 के अंतर से पराजित किया ।

तीसरे दिन हुए पहले मुक़ाबले मे भारत की हरिका द्रोणावल्ली की विश्व नंबर एक हाऊ ईफ़ान पर शानदार जीत के सहारे रुथलेस रूक्स नें एक रोमांचक मुक़ाबले मे क्विंटेसेंसियल क्वीन को 3.5-2.5 से हरा दिया । उनके अलावा मुरली कार्तिकेयन नें कोनेरु हम्पी को ,अन्ना मुजयचूक नें तानिया सचदेव को पराजित करते हुए जीत मे भूमिका निभाई ।

दिन के दूसरे मुक़ाबले मे टूर्नामेंट के पहले खिताब की दावेदार माने जा रही क्रेज़ी नाइट्स को द किंग्सलेयर्स से हार का सामना करना पड़ा, क्रेज़ी नाइटस की यह लगातार दूसरी हार है । किंग्सलेयर्स के लिए सेथुरमन एसपी नें कृष्णन शशिकिरण को ,नाना दगनिडजे नें मेरी गोम्स को तो अर्पिता मुखर्जी नें मृदुल देहांकर को मात देते हुए टीम को 4-2 की बड़ी जीत दिलाई ।

About News Room lko

Check Also

हम्पी महिला कैंडिडेट्स शतरंज में दूसरे स्थान पर रहीं, टाईब्रेकर में चीनी खिलाड़ी को हराया

भारतीय ग्रैंडमास्टर कोनेरू हम्पी ने संयुक्त रूप से शीर्ष पर काबिज चीन की टी लेइ ...