Breaking News

दिव्या दत्ता और स्वरा भास्कर की फिल्म “शीर कोरमा” का पहला पोस्टर रिलीज…

फिल्म ‘शीर कोरमा’ का पहला पोस्टर जारी हो गया है। पोस्टर में दिव्या दत्ता और स्वरा भास्कर नजर आ रही हैं। शीर कोरमा प्यार और स्वीकृति की एक कहानी है। फिल्म समलैंगिकता से संबंधित है। दिव्या दत्ता और स्वरा भास्कर, शीर कोरमा में रोमांटिक पार्टनर के किरदार में हैं जिसमें दिग्गज अभिनेत्री शबाना आजमी भी अहम भूमिका में हैं। फिल्म में अभिनेत्री सुरेखा सीकरी भी हैं और अपने परिवार से संबंधित,पहचान और स्वीकृति की भावना की खोज करने वाली एक महिला की यात्रा पर है।

इससे पहले जब फिल्म के निर्माता फराज आरिफ अंसारी से दिव्या दत्ता के फिल्म में होने के बारे में पूछा गया था, तो उन्होंने कहा कि वही एकमात्र पसंद थीं। उन्होंने कहा, ‘दिव्या और स्वरा उद्योग में दो प्रतिष्ठित नाम हैं और LGBTQIA+ समुदाय के मजबूत सहयोगी हैं। उनके लिए यह एक आसान निर्णय था। वास्तव में, जब मैंने फिल्म लिखना शुरू किया, मेरे दिमाग में दिव्या थी और पहले से ही उसे यह भूमिका निभाते हुए देखा।’

जहां कई एक्टर्स LGBTQIA + में नायक या नायिका की भूमिका निभाने पर भी विचार नहीं करेंगे। दिव्या दत्ता ने पहले खुलासा किया था कि फराज के साथ उनका अच्छा तालमेल है और इस वजह से इस भूमिका को करने को लेकर उनके मन में कोई दुविधा नहीं थी। उन्होंने कहा था, ‘मैंने उनके साथ पहले काम किया है और मुझे पता है कि उसे क्या ऑफर करना है। मेरे लिए, यह सिर्फ एक फिल्म नहीं है। यह रिश्तों के बारे में एक कहानी है- जिसमें इस महिला के साथ उसके परिवार और उसका साथी भी शामिल है, जिसे कुछ ऐसा करना है, जिस पर बात की जानी चाहिए। हमारे समाज में मौजूद सभी टैबू के बीच मैंने इस भूमिका को निभाया क्योंकि मैं खुद को एक अभिनेता के रूप में चुनौती देना चाहती थी।

मैं अच्छे लोगों के बीच हूं, क्योंकि मेरे पास स्वरा और सुरेखा जी हैं। मैं हमेशा उनके साथ एक स्क्रीन शेयर करना चाहती थी। यह उन महिलाओं की सभी भावनाओं को लाने का प्रयास है जो समाज में संतुलन बनाने का एक तरीका ढूंढती हैं।’,बता दें कि शीर कोरमा का निर्माण मारिजके डी सूजा ने किया है।

About Samar Saleel

Check Also

रिलीज़ होते ही लोकप्रिय हुआ गायक रविंद्र सिंह का नया भक्ति गीत “श्याम तेरी अदाएं”

मुंबई (अनिल बेदाग)। बहुमुखी गायक रविन्द्र सिंह का नया भक्ति गीत श्याम तेरी अदाएं रिलीज़ होते ...