Breaking News

इस दिवाली Hero Electric अपने ग्राहकों को दे रहा हैं इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने पर बंपर डिस्काउंट

भारत में त्यौहारों का आगमन हर घर कुछ ना कुछ उपहार लेकर आता है, लोग पूरे साल इन दिनों मिलने वाले डिस्काउंट को लेकर उत्साहित होते हैं। ऐसे में हीरो इलेक्ट्रिक ने अपने लोकप्रिय 8 इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहनों पर एक विशेष अभियान की घोषणा की है। इस अभियान में ऑप्टिमा, फोटॉन और ऑप्टिमा एचएक्स जैसे स्कूटर शामिल हैं।

इस अवधि के दौरान हीरो इलेक्ट्रिक स्कूटर की खरीदारी करने वाले ग्राहक इस प्रतियोगिता में भाग लेने के पात्र होंगे। विजेताओं का चयन एक लकी ड्रा के माध्यम से किया जाएगा जिसमें प्रत्येक दिन 1 विजेता को उसकी बाइक या स्कूटर की एक्स-शोरूम कीमत को वापस किया जाएगा।

हीरो इलेक्ट्रिक स्कूटर फ्री ऑफर ग्राहकों को किफायती ईएमआई, 5 साल की एक्सटेंडेड वारंटी के साथ आसान फाइनेंसिंग विकल्प भी पेश कर रही है। हालांकि कंपनी की 5 साल की एक्सटेंड वारंटी में चौथे और पांचवें वर्ष में बैटरी और चार्जर पर शामिल नहीं है।

यहां ध्यान देने वाली बात है, कि हीरो इलेक्ट्रिक ने चालू वित्त वर्ष के पहले 6 महीनों में तेज वृद्धि दर्ज की है। बिक्री 2020 की समान अवधि में बेची गई 3,270 इकाइयों की तुलना में अप्रैल से सितंबर 2021 की अवधि के दौरान 15,000 इकाई हो गई है।  बढ़ती मांग के चलते कंपनी ने इस अभियान की पहल की है।

About News Room lko

Check Also

चार दिन की गिरावट के बाद बाजार ने की वापसी; सेंसेक्स 599 अंक चढ़ा, निफ्टी 22100 के पार

घरेलू शेयर बाजार में चार दिनों की गिरावट के बाद हफ्ते के आखिरी कारोबारी हरियाली ...