Breaking News

BSF ने पाकिस्तानी घुसपैठिए को मार गिराया, जारी ये बयान

सीमा सुरक्षा बल (BSF) ने मंगलवार सुबह एक पाकिस्तानी घुसपैठिए को मार गिराया। जानकारी के मुताबिक, हथियार से लैस पाकिस्तानी घुसपैठिया पंजाब के गुरदासपुर सेक्टर में सीमा पार करने की कोशिश कर रहा था।

गुरदासपुर सेक्टर की सीमा चौकी, चन्ना के पास BSF के जवानों ने सुबह करीब 8.30 बजे घुसपैठिए की संदिग्ध गतिविधि को देखा। इसके बाद BSF के जवानों ने उसे चेतावनी दी जिसके बावजूद वह भारतीय सीमा की ओर बढ़ रहा था। फिर जवाबी कार्रवाई करते हुए उसे मार गिराया गया।

BSF की ओर से जारी बयान में कहा गया कि आज लगभग 08:30 बजे गुरदासपुर सेक्टर के BOP चन्ना के पास BSF जवानों ने बीएस फेंस के आगे एक पाक घुसपैठिए की संदिग्ध गतिविधि देखी, जो पाक की ओर से बीएस फेंस की ओर आ रहा था। संदिग्ध घुसपैठिए को बीएसएफ के जवानों ने चेतावनी दी, जिसके बाद जवाबी कार्रवाई कर उसे मार गिराया गया।

कार से लड़की को घसीटे जाने के मामले में नया मोड़, अंजलि के साथ एक्सीडेंट के वक्त थी उसकी दोस्त

तलाशी लेने पर पाकिस्तानी घुसपैठिए के शव के पास से एक हथियार मिला है। इलाके की सघन तलाशी चल रही है। बता दें कि BSF भारत-पाकिस्तान की 7,419 किलोमीटर लंबी सीमा की रखवाली करता है।

सीमा सुरक्षा बल ने 2022 में 22 ड्रोन का पता लगाया और उसे मार गिराया। साथ ही पिछले साल बीएसएफ ने 316.988 किलोग्राम हेरोइन, 67 हथियार और 850 राउंड जिंदा कारतूस जब्त किए।

About News Room lko

Check Also

सड़क हादसे में मैनपुरी में तैनात महिला जज की मौत

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें फिरोजाबाद। आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर फिरोजाबाद जनपद के ...