Breaking News

कार से लड़की को घसीटे जाने के मामले में नया मोड़, अंजलि के साथ एक्सीडेंट के वक्त थी उसकी दोस्त

दिल्ली के सुल्तानपुरी में कार से लड़की को घसीटे जाने के मामले में एक नया मोड़ आया है। सूत्रों ने कहा कि हादसे की शिकार 23 साल की अंजलि सिंह की दोस्त भी एक्सीडेंट (Delhi Sultanpuri Accident) के वक्त उसके साथ स्कूटी पर सवार थी। स्कूटी को टक्कर मारे जाने के बाद वह स्कूटी से गिर गई और उसे मामूली चोट लगी। इसके बाद वह उठी और डर के चलते घर चली गई।

ममता की नराजगी से पथराव , चार दिन पहले प्रधानमंत्री मंत्री ने दिखाई थी हरी झंडी

बता दें कि हादसा एक जनवरी तड़के सुबह की है, जब बेलोनो कार सवार पांच युवकों ने अंजलि सिंह की स्कूटी को टक्कर मार दी। इसके बाद अंजलि कार के नीचे फंस गई। इससे बेखबर कार सवार करीब 13 किलोमीटर तक घूमते रहे और अंजलि कार के नीचे ही फंसी रही। आखिर में अंजलि का शव जब कार से निकला, तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।

मामले की जांच में जुटी पुलिस का कहना है कि टक्कर के बाद अंजलि का पैर कार के एक्सल में फंस गया था। पुलिस सूत्रों ने कहा कि उन्होंने अंजलि की उस दोस्त का पता लगा लिया है जो हादसे के वक्त उसके साथ थी। जल्द ही उसका बयान दर्ज किया जाएगा।

पीएम मोदी बोले- अगले 25 साल में भारत जिस ऊंचाई पर होगा… 10 देशों में बनाया…

पुलिस ने जांच के दौरान अंजलि का रूट ट्रेस किया तब जानकारी मिली कि हादसे के वक्त अंजलि अकेली नहीं, बल्कि उसके साथ उसकी एक दोस्त भी थी। कहा जा रहा है कि जल्द ही दिल्ली पुलिस अंजलि की दोस्त का बयान दर्ज कराएगी।

About News Room lko

Check Also

सीएमएस में दो-दिवसीय इण्टर-स्कूल रोलर स्केटिंग चैम्पियनशिप प्रारम्भ

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल राजाजीपुरम द्वितीय कैम्पस के तत्वावधान में आयोजित दो-दिवसीय इण्टर-स्कूल रोलर स्केटिंग ...