Breaking News

BSNL ने अपने यूज़र्स के लिए दो बेहतरीन प्लान्स किये पेश, यहाँ देखे पूरी जानकारी

बढ़ते हुए कॉम्पटीशन को देखते हुए सरकारी टेलीकॉम कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड अपने यूज़र्स के लिए दो बेहतरीन प्लान्स लेकर आई है। एक प्लान 108 रुपये का तो दूसरा 1999 रुपये का है।

इन दोनों प्लान्स में यूज़र्स को डेटा व कॉलिंग के साथ लंबी वैधता भी मिलेगी। हालांकि, अभी इस प्लान को सारे हिंदुस्तान में लॉन्च नहीं किया गया है बल्कि सिर्फ केरल, चेन्नई व तमिलनाडु में उतारा गया है। भारत संचार निगम लिमिटेड के ये दोनों प्लान एयरटेल व वोडाफोन-आइडिया के प्लांस को कड़ी टक्कर देंगे। तो आइए जानते हैं भारत संचार निगम लिमिटेड के दोनों प्लांस के बारे में

BSNL का 108 रुपये वाला प्रीपेड प्लान-
BSNL के इस पैक की वैलिडिटी 28 दिनों की है। इसके तहत यूज़र्स को रोज़ाना 1जीबी डेटा व 500 एसएमएस की सुविधा मिलेगी। साथ ही किसी भी नेटवर्क (दिल्ली व मुंबई के सर्किल शामिल) पर कॉलिंग के लिए 250 मिनट दिए हैं। BSNL का 1,999 रुपये वाला प्रीपेड प्लान-
यह भारत संचार निगम लिमिटेड का सालाना पैकेज है। इसमें यूज़र्स को 80 केबीपीएस की स्पीड से 3 जीबी डाटा व 100 एसएमएस की सुविधा मिलेगी। इसके साथ ही कंपनी ने यूजर्स को किसी भी नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए 250 मिनट दिए हैं। इसके अतिरिक्त यूजर्स को भारत संचार निगम लिमिटेड टीवी व ट्यून्स की सर्विस मुफ्त में दी जाएगी। वहीं, इस पैक की समय सीमा 365 दिनों की है।

BSNL का रिपब्लिक डे ऑफर-इसके अतिरिक्त कंपनी ने रिपब्लिक डे ऑफर भी पेश किया है। यह ऑफर 26 जनवरी से 15 फरवरी तक रहेगा। इस बीच भारत संचार निगम लिमिटेड का नंबर रिचार्ज कराने पर 436 दिनों की वैधता मिलेगी।

BSNL का 109 रुपये वाला प्रीपेड प्लान-
भारत संचार निगम लिमिटेड के उपभोक्ताओं को इस प्लान में 5 जीबी डाटा दिया गया है। यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। हालांकि, उन्हें इस प्लान कॉलिंग के लिए रोजाना 250 मिनट मिलेंगे। वहीं, इस पैक की वैलिडिटी 90 दिनों की है।

BSNL का 1,699 रुपये वाला प्लान-
उपभोक्ताओं को इस पैक में रोजाना 3 जीबी डाटा व 100 एसएमएस की सुविधा मिलेगी। यूजर्स को इस पैक के जरिए किसी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉल (250 मिनट प्रतिदिन) कर सकेंगे। वहीं, इस पैक की समय सीमा 365 दिनों की है।

About News Room lko

Check Also

‘चिप निर्माण के लिए अरबों डॉलर की सब्सिडी देना सही नहीं’, पूर्व RBI गवर्नर ने की आलोचना

भारतीय रिजर्व बैंक के पूर्व गवर्नर रघुराम राजन ने चिप निर्माण पर भारत की ओर ...