Breaking News

यहाँ जानिये Samsung Galaxy M30s के स्पेसिफिकेशन्स व फीचर्स

सैमसंग के दमदार बैटरी वाला Smart Phone Galaxy M30s भारतीय मार्केट में पिछले साल लॉन्च किया गया था, जिसे आप इसकी मौजूदा मूल्य से कम में भी खरीद सकते हैं।

कम मूल्य के साथ यह फोन ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon पर सेल के लिए अवेलेबल हो रहा है। हालांकि कंपनी ने आधिकारिक तौर पर फोन की मूल्य में कटौती को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है। यह फोन अपनी 6,000एमएएच बैटरी की वजह से यूजर्स के बीच बहुत ज्यादा लोकप्रिय है व भारतीय मार्केट में दो स्टोरेज वेरिएंट में भी उपलब्ध है।

अमेज़न पर Samsung Galaxy M30s Smart Phone का 4GB + 64GB स्टोरेज वेरिएंट 1,000 रुपये की कटौती के बाद 12,999 रुपये में मिल रहा है। जबकि 6GB + 128GB वेरिएंट में 2,000 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है, जिसके बाद आप इसे 14,999 रुपये में खरीद सकते हैं। इसके अतिरिक्त फोन के साथ ईएमआई ऑप्शन व एक्सचेंज ऑफर का भी फायदा उठा सकते हैं।

 

Samsung Galaxy M30s दो स्टोरेज वेरिएंट में अवेलबल है व फोन में दी गई स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से एक्सपेंड कर सकते हैं। इसमें फुल एचडी+ रेजोल्यूशन के साथ 6.4 इंच का सुपर एमोलेड Infinity-U डिस्प्ले दिया गया है। यह फोन 2.3GHz Exynos 9611 प्रोसेसर पर कार्य करता है व क्षमता बैकअप के लिए फोन में 6,000एमएएच की बैटरी दी गई है। फोटोग्राफी के लिए Samsung Galaxy M30s में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल व 5 मेगापिक्सल का 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर उपस्थित है। जबकि वीडियो कॉलिंग व सेल्फी की सुविधा के लिए 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। Android 9 Pie ओएस पर पेश किए गए इस फोन में कनेक्टिविटी विशेषता के तौर पर 4G LTE सपोर्ट के साथ ड्यूल सिम स्लॉट, वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0 व जीपीएस दिए गए हैं।

About News Room lko

Check Also

चार दिन की गिरावट के बाद बाजार ने की वापसी; सेंसेक्स 599 अंक चढ़ा, निफ्टी 22100 के पार

घरेलू शेयर बाजार में चार दिनों की गिरावट के बाद हफ्ते के आखिरी कारोबारी हरियाली ...