Breaking News

रजत शर्मा शो ‘आप की अदालत’ में एशिया के सबसे अमीर उद्योगपति गौतम अडानी की पेशी

नई दिल्ली। 7 जनवरी शनिवार की रात 10 बजे और 8 जनवरी रविवार सुबह 10 बजे टेलीविजन के दर्शक नए साल पर एक बार फिर रजत शर्मा शो ‘आप की अदालत’ का बेसब्री से इंतजार करने वाले हैं जिसकी हाट सीट पर होंगे दुनिया के तीसरे सबसे अमीर व्यक्ति गौतम अडानी। गौतम अडानी टीवी की दुनिया मैं बेमिसाल रजत शर्मा के सवालों का जवाब देंगे। सबसे लंबे समय तक चले इस टीवी शो के नए एपिसोड के साथ रजत शर्मा की वापसी बहुत दिलचस्प होने वाली है।

अवैध संबंधों के चलते बच्चों का पुराना खेल ‘लूडो‘ हुआ बदनाम

अडानी आमतौर पर टीवी इंटरव्यू देने से बचते हैं हालांकि बतौर गेस्ट इस शो में शिरकत करने की हामी भर दी है। वे अपने कॉर्पाेरेट ग्रुप से जुड़े विवादों को लेकर रजत शर्मा के तमाम पेचीदा सवालों के जवाब देंगे। अडानी अपने प्रतिद्वंद्वियों और विपक्षी नेताओं के आरोपों का जवाब कैसे देंगे इसको लेकर डी-डे नजदीक आने के साथ यह शो सामाजिक चर्चा की सुर्खियों में है। नए एपिसोड में दर्शकों की दिलचस्पी लगातार बढ़ रही है।

रजत शर्मा ने पिछले महीने दर्शकों से देश के दिग्गजों के नाम देने को कहा था जिन्हें वे ‘आप की अदालत’ के नए एपिसोड में देखना चाहते हैं और इस सूची में सबसे ऊपर गौतम अडानी का नाम था। कई अन्य नामचीन हस्तियों के नाम शामिल हैं जो आने वाले सप्ताह में ‘आप की अदालत’ के नए एपिसोड में दर्शकों से रू-ब-रू होंगे। दर्शकों की इस इच्छा सूची में चोटी के क्रिकेटर, राजनेता, धर्मगुरु और भारतीय सिनेमा के सुपरस्टार शामिल हैं।

‘आप की अदालत’ की शुरुआत 1993 में की गई थी। अब तक इसके कटघरे में 1,000 से अधिक नामचीन हस्तियों को खड़ा किया गया है। कद्दावर राजनेता, फिल्मी सुपरस्टार, दिग्गज खिलाड़ी, प्रसिद्ध गायक से लेकर आध्यात्मिक गुरु तक कोई भी रजत शर्मा के सवालों से नहीं बच पाया है। रजत अपने चिर परिचित मुस्कान के साथ सटीक सवाल पूछते रहे हैं। उनके प्रतिष्ठित शो में माननीय राष्ट्रपति, प्रधान मंत्री, कैबिनेट मंत्री और मुख्यमंत्री भी शामिल हुए हैं। ‘आप की अदालत’ अकेला शो है जिसे बॉलीवुड के तीनों खान को एक साथ पेश करने का गौरव प्राप्त है।

यह भारतीय टीवी उद्योग का बेमिसाल शो है जिसमें बड़ी-बड़ी हस्तियां अपनी कोमल भावनाओं, कमजोरियों और फिर बेबाकी से अपने विचार बड़ी आसानी से जनता के सामने रख देते हैं। एक और खास बात यह है कि अब इंडिया टीवी पर ‘आप की अदालत’ अमेरिका और यूएई सहित पूरी दुनिया के दर्शक देखेंगे।

About Samar Saleel

Check Also

आपस में टकराए सुखोई-30 और मिराज, हादसे में घायल दोनों पायलट को सुरक्षित बाहर निकाला गया

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें मध्य प्रदेश के मुरैना में सुखोई-30 और मिराज ...