Breaking News

दक्षिण भारत के जाने-माने अभिनेता नागार्जुन के कन्वेंशन हॉल पर चला बुलडोजर; हाइड्रा की बड़ी कार्रवाई

हैदराबाद:  तेलंगाना में मशहूर तेलुगु अभिनेता नागार्जुन पर हैदराबाद आपदा प्रबंधन एवं संपत्ति संरक्षण एजेंसी (हाइड्रा) ने बड़ी कार्रवाई की है। हाइड्रा ने नागार्जुन के कन्वेंशन हॉल पर बुल्डोजर चला दिया है। हाइड्रा और पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में कन्वेंशन हॉल को जमींदोज कर दिया गया। यह हॉल रंगारेड्डी जिले के शिल्परामम के पास स्थित था। दरअसल, यह भूमि एफटीएल जोन के अंतर्गत आती है। हाइड्रा ने आज सुबह ही हॉल को गिराने का काम शुरू किया था। माधापुर डीसीपी ने बताया कि हॉल पर कार्रवाई के काम में कोई बाधा न आए, यह सुनिश्चित करने के लिए पुलिस बल को मौके पर तैनात किया गया था।

एन कंवेंशन हॉल को 10 एकड़ जमीन पर बनाया गया है। यह हॉल वर्षों से जांच के दायरे में है। हॉल को माधापुर क्षेत्र में थम्मिडिकुंटा झील के फुल टैंक लेवल (एफटीएल) क्षेत्र और बफर जोन के भीतर अवैध निर्माण के आरोपों के बाद ही गिराया गया।

नॉर्थ टैंक डिवीजन द्वारा उपलब्ध कराए गए रिकॉर्ड के अनुसार, थम्मिडिकुंटा झील का एफटीएल क्षेत्र लगभग 29.24 एकड़ है और कंवेंशन हॉल को एफटीएल क्षेत्र के लगभग 1.12 एकड़ और बफर के भीतर अतिरिक्त 2 एकड़ जमीन पर बनाया गया है। कंवेंशन हॉल के प्रबंधन ने अतिक्रमण से बचने के लिए ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम (जीएचएमसी) और अन्य उच्च अधिकारियों की कार्रवाई को दरकिनार किया। उन्हें (हॉल के प्रबंधन) कार्रवाई से बचने के लिए अपने प्रभाव का उपयोग करने के आरोपों का सामना भी करना पड़ा

About News Desk (P)

Check Also

शिल्पकारों पर दिखेगा आरजी कर घटना का असर, बांग्लादेश हिंसा का प्रभाव कुम्हार टुली के बाजार में दिखा

कोलकाता:देखिए, यह कहना कि आरजी कर मेडिकल कॉलेज की घटना का असर शिल्पकारों पर नहीं ...