Breaking News

टूर्नामेंट का फाइनल हारने के बाद बबीता फोगाट की रेस्लर बहन ने की खुदकुशी 

भारतीय महिला पहलवान रितिका ने आत्महत्या कर ली है। रितिका बबीता फोगाट, गीता फोगाट की ममेरी बहन थीं। उन्होंने सोमवार रात को गांव बलाली में फंदा लगाकर खुदकुशी की। मीडिया रिपोट्र्स के मुताबिक रितिका ने राजस्थान के भरतपुर के लोहागढ़ स्टेडियम में हुए राज्य स्तरीय सब जूनियर, जूनियर महिला और पुरुष कुश्ती टूर्नामेंट में हिस्सा लिया था। यह टूर्नामेंट 12 से 14 मार्च तक हुआ था।

Female Wrestler Commits Suicide In Haryana - हरियाणा : बबीता फौगाट की ममेरी  बहन ने फांसी लगा जान दी, कुश्ती का फाइनल मुकाबला हारने पर उठाया कदम - Amar  Ujala Hindi News Live
टूर्नामेंट का फाइनल 14 मार्च को खेला गया था, जिसमें रितिका एक अंक से मैच हार गई थीं। इस हार के बाद से ही वह सदमे में थी और फिर 15 मार्च को रात करीब 11 बजे बलाली गांव के घर में पंखे पर दुपट्टे का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। मृतका का अंतिम संस्कार उसके पैतृक गांव राजस्थान के झुंझुनूं जिले के जैतपुर में मंगलवार को किया गया। बताया जाता है कि इस मुकाबले के दौरान वहां महाबीर फौगाट भी मौजूद थे। मैच में मिली हार के बाद से रितिका सदमे में थी।

About Aditya Jaiswal

Check Also

हम्पी महिला कैंडिडेट्स शतरंज में दूसरे स्थान पर रहीं, टाईब्रेकर में चीनी खिलाड़ी को हराया

भारतीय ग्रैंडमास्टर कोनेरू हम्पी ने संयुक्त रूप से शीर्ष पर काबिज चीन की टी लेइ ...