Breaking News

आमिर खान फ़िल्म “लाल सिंह चड्ढा” से खुद का एक नया लुक जनवरी में करेंगे रिलीज़…

फ़िल्म “लाल सिंह चड्ढा” 2020 की सबसे प्रतीक्षित फिल्मों में से एक बन गयी है। ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग शुरू हो चुकी है और आमिर खान व करीना कपूर की तस्वीरें इंटरनेट पर जमकर पसंद की जा रही हैं। करीबी सूत्रों की माने तो, आमिर खान अपनी आगामी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ से दूसरे लुक रिलीज के साथ हमारे नए साल को अधिक खास बनाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

आमिर खान एक ऐसे अभिनेता हैं, जो अपनी फिल्म की हर भूमिका में अपनी अधिकतम क्षमता को गहराई से शामिल करने के लिए जाने जाते हैं और लाल सिंह चड्ढा का पहला लुक इस बात को साबित करता है। यह पहली बार होगा जब आमिर खान बड़े पर्दे पर सरदार की भूमिका में नजर आएंगे। जिसे देखने के लिए उनके प्रशंसक काफी उत्सुक हैं।

वही फ़िल्म ‘3 इडियट्स’ के बाद हमें एक बार फिर आमिर खान और करीना कपूर की जोड़ी देखने मिलेगी और यहां साउथ के सुपरस्टार विजय सेठी उनका साथ देते हुए नज़र आएंगे, जो इस फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे है। अतुल कुलकर्णी द्वारा लिखित यह फिल्म अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित की जाएगी है और इसे वायाकॉम 18 स्टूडियोज़ और आमिर खान प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित किया जाएगा। फिल्म अगले साल 2020 की क्रिसमस के अवसर पर रिलीज होने के लिए तैयार है।

About Samar Saleel

Check Also

दशरथ कैकेयी के बाद अब राम सीता की तस्वीरें वायरल, किसी को नहीं पता कहां हो रही शूटिंग

निर्देशक नितेश तिवारी की बहुचर्चित फिल्म ‘रामायण’ लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। फिल्म में ...