Breaking News

गगहा क्षेत्र में चली गोली, दो लोगों की मौत

गोरखपुर। गगहा थाना अंतर्गत इलेक्ट्रॉनिक की दुकान में अज्ञात हमलावरों ने रात्रि में 8 बजे अंधाधुन चलाई गोलियां दो की मौत सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार 40 वर्षीय शंभू मौर्या पुत्र भारत भूषण मौर्य निवासी कोठा डेमुसा मोड़ पर इलेक्ट्रॉनिक की दुकान चलाता था वहां अज्ञात बदमाश पहुंचकर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी, जिसमें बुरी तरीके से शंभू मौर्या सहित दो लोग घायल हो गए। शंभू मौर्य का घटना स्थल पर मृत्यु हो गई। दूसरे व्यक्ति संजय पांडेय मेडिकल कॉलेज में दम तोड़ दिया।

बताया जा रहा है कि संजय पांडेय शंभू मौर्या की दुकान पर काम करता था। अब सीसी कैमरा के जरिए हमलावरो को पहचानने का प्रयास किया जा रहा है। शंभू की दुकान पर सीसी कैमरा लगा हुआ है उसी कैमरे की मदद से हमलावरों को पहचानने की कोशिश की जा रही है। जांच होने के बाद ही पता चल पाएगा कि हमलावरों ने शंभू व संजय की हत्या क्यों की बरहाल कारण जो भी हो हमलावर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाते हुए फरार हो गए चौराहे के लोग तमाशा देखते रह गए।

उसके बाद ग्रामीण एनएच 29 पर जाम लगा दिये आला अधिकारी डीआईजी गोरखपुर परिक्षेत्र गोरखपुर डॉक्टर डॉ. प्रीतिंदर सिंह, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार पी, क्षेत्राधिकारी बासगांव जगत नारायण कनौजिया ने घटनास्थल पर पहुंच कर व्यापारियों को समझा-बुझाकर जाम को खुलवाया और हत्यारों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की बात कही। बताया जाता है कि शंभू तीन भाई थे, अभी 15 माह पूर्व शंभू की शादी हुई थी।

रिपोर्ट-रंजीत जायसवाल

About Samar Saleel

Check Also

बड़ौत में विजय संकल्प रैली में पहुंचे जयंत और पत्नी चारू चौधरी, मंच से जमकर गरजे सीएम योगी

सीएम योगी आदित्यनाथ और रालोद अध्यक्ष चौधरी जयंत सिंह के साथ ही चारू चौधरी आज ...