Breaking News

दबंगों ने किसान परिवार पर लाठी व कुल्हाड़ी से किया हमला, हमले में चार लोग घायल एक रेफर

बिधूना/औरैया।  खेत की जुताई के लेनदेन को लेकर दबंगों ने किसान परिवार के साथ लाठी ड़डों व कुल्हाडी से हमला करदिया। उस हमले में चार लोग घायल कर हो गए जबकि एक की हालत गंभीर होने पर डाक्टरों ने सैफई रेफर कर दिया है एवं अन्य का उपचार किया जा रहा है।

 

कोतवाली क्षेत्र के गांव रायपुर निवासी पीड़ित हरिश्चन्द्र ने बताया कि पड़ोस के गांव शिवपुर चपोरा निवासी एक व्यक्ति पर खेत की जुताई के 2 हजार रुपये थे, जब रुपये मांगे तो तगादे से नाराज़ होकर रामसिंह यादव व पत्नी शांति ने अचानक से हमला कर दिया।

हरिश्चंद्र ने बताया कि सुबह लगभग 9 बजे खेत पर सरसों की निराई कर रहे थें तभी शिवपुर के रामसिंह यादव व उनका पुत्र अनिल यादव उर्फ लालू व उनकी पत्नी शांति ने मेरे खेत पर आकर लाठी डड़ों व कुल्हाडी से हमला कर दिया। जिससे मेरे व भाई श्रीचन्द्र पुत्र विवेक व तरूण गंभीर रूप से घायल हो गयें। मारपीट से हरिश्चन्द्र के गंभीर चोट होने पर डाक्टरों से सैफई रेफर कर दिया गया। अन्य को प्रथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया है।

उधर किसान राम सिंह का कहना है कि वह अपनी पत्नी शांति देवी के साथ खेत पर काम कर रहे थे तभी रायपुर निवासी दो भाइयों ने आकर गली गलौज शुरू कर दी और मारपीट करने लगे। पुलिस ग्रामीणों की मदद से सभी घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बिधूना ले गयी। हरिश्चंद्र की गंभीर हालत को देखते हुए रेफेर कर दिया गया। इस सबंध में अपराध निरीक्षक भूपेंद्र सिंह ने बताया कि मारपीट की घटना में कुछ लोग घायल हुए हैं। घायलों का चिकित्सकीय परीक्षण कराया गया है। तहरीर के बाद जांच के आधार पर दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाही की जायेगी।
 
रिपोर्ट – संदीप राठौर चुनमुन

About reporter

Check Also

सनातन की ज्योत जगाने आया ‘सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल’

मुंबई। सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल (Sanatan World YouTube channel) सत्य सनातन हिन्दू धर्म के मूल ...