Breaking News

सगाई से पहले पिता की लाइसेंसी पिस्टल से गोली मारकर युवक ने की आत्महत्या

अयोध्या। कोतवाली गोसाईगंज के एक मोहल्ले में सगाई से एक दिन पूर्व एक युवक ने अपने पिता की लाइसेंसी पिस्टल से रात में खुद को गोली मार कर आत्महत्या कर ली। युवक ने गुरुवार देर रात यह कदम उठाया जबकि शुक्रवार दोपहर उसकी सगाई कार्यक्रम आयोजित था। घटना को लेकर परिवार में कोहराम मचा हुआ है। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है। लाइसेंसी पिस्टल पुलिस ने अपने कब्जे में ले ली है।

सगाई से पहले पिता की लाइसेंसी पिस्टल से गोली मारकर युवक ने की आत्महत्या

गोसाईगंज कोतवाली के पीछे वाली गली में रामबली स्कूल में कार्यरत शिक्षक वीरेंद्र शुक्ला का आवास है। उनके दो पुत्र है। बताया जाता है शुक्रवार को उनके बड़े पुत्र अंकित शुक्ला का सगाई कार्यक्रम था। जिसमें शामिल होने के लिये काफी रिश्तेदार भी घर में मौजूद थे। गुरुवार को देर रात्रि लगभग नौ बजे घर के एक कमरे के अंदर से गोली चलने की आवाज आई। घर वाले जब उस कमरे में गए तो देखा कि अंकित लहूलुहान पड़ा हुआ था।

👉कतर ने गलती कर दी… नेवी ऑफिसर्स के लिए किसी भी हद तक जा सकती है मोदी सरकार!

उसके पास ही पिता की लाइसेंसी पिस्टल पड़ी थी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजवाया और पिस्टल को कब्जे में ले लिया। परिजनों का कहना है कि युवक काफी दिनों से अवसाद में था। एसएचओ सन्तोष कुमार सिंह के मुताबिक बरामद पिस्टल लाइसेंसी है। उन्होंने बताया कि पिस्टल युवक के पिता के नाम है। उसे जब्त कर लिया गया है। बताया कि सभी पहलुओं पर जांच की जा रही है।

रिपोर्ट-जय प्रकाश सिंह 

About Samar Saleel

Check Also

स्पेस एजुकेशन हब बनाने के प्रयास

लखनऊ। राज्यपाल आनंदीबेन पटेल की अध्यक्षता में राजभवन पर अंतरिक्ष विज्ञान शिक्षा संवर्द्धन कार्यक्रम ‘आविष्कार‘ ...