Breaking News

दिल्ली में MCD स्कूल के पास मिली जली हुई लाश, हत्या से पहले महिला को किया टॉर्चर

दिल्ली के तिलक नगर इलाके में एक महिला की जली हुई लाश मिलने से हड़कंप मच गया. ऐसी आशंका जताई जा रही है कि हत्या करने के बाद लाश को यहां फेंक दिया गया था. महिला की लाश निगम संचालित स्कूल के पास पाई गई थी.

crime

किसी राहगीर ने शव को देखकर पुलिस को इसकी जानकारी दी थी. मृतक महिला की उम्र लगभग 30 साल के करीब रही होगी.

पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले और फॉरेंसिक टीम ने मौके पर पहुंचकर सबूत जुटाए. दीन दयाल उपाध्याय (डीडीयू) के डॉक्टरों ने जांच के बाद बताया कि महिता को दो से तीन पहले मारा गया है. स्थानीय लोगों ने बताया कि महिला का चेहरा जला हुआ था. लेकिन पुलिस इस बात से इनकार किया.

हाथ-पैर बंधी महिला का शव मिला

वहीं, पुलिस ने आईपीसी की धारा 302/201 के तहत मामला दर्ज किया और हत्या की गुत्थी को सुलझाने में जुट गई. इस मामले में गुरप्रीत सिंह नाम के शख्स को पकड़ा है. मृतक महिला स्विट्जरलैंड की रहने वाली बताई जा रही है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक गुरप्रीत की मुलाकात मृतक महिला से स्विट्जरलैंड में हुई थी. जिसके बाद दोनों के बीच दोस्ती हुई. गुरप्रीत सिंह अक्सर उससे मिलने स्विट्जरलैंड जाया करता था.

गुरप्रीत को शक था कि महिला के किसी अन्य पुरुष से भी संबंध हैं. इसके बाद उसने महिला को घुमाने के बहाने से हिंदुस्तान बुलाया. फिर बहाने से महिला को एक कमरे में ले गया और उसे कहा कि तुम्हारे हाथ पैर बांधकर एक जादू दिखाता हूं. इसके बाद आरोपी ने विदेशी महिला के हाथ पैर बांध दिए और उसकी हत्या कर दी.

मृतक महिला स्विट्जरलैंड की रहने वाली थी

बताया जा रहा है कि गुरप्रीत सिंह ने एक महिला की आईडी से पुरानी कार खरीदी और उसके बाद विदेशी महिला की लाश को उस गाड़ी में डालकर पार्क कर दिया. कुछ दिन बाद लाश से बदबू आने लगी. फिर आरोपी गुरप्रीत ने उसी सेकंड हैंड कर का इस्तेमाल कर लाश को सड़क किनारे फेंका और मौके से फरार हो गया. आरोपी गुरप्रीत के घर से दिल्ली पुलिस ने पौने दो करोड़ रुपये भी बरामद किए हैं.

पुलिस ने गुरप्रीत नाम के शख्स को किया अरेस्ट

पुलिस उपायुक्त विचित्र वीर ने बताया कि शुक्रवार सुबह पुलिस को सूचना मिली कि दिल्ली नगर निगम के स्कूल की दीवार के साथ मैदान में एक महिला का शव पड़ा हुआ है, पुलिस टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया. शुरुआती जांच के बाद पता चला कि शव महिला है और उसकी हत्या की गई है. आरोपियों ने हत्या से पहले महिला को प्रताड़ित किया है, जिसके चलते उसके शरीर पर चोटों के निशान हैं. गिरफ्तार आरोपी से पूछताछ की जा रही है.

About News Desk (P)

Check Also

ऑनलाइन मीटिंग में इन्क्यूबेशन सेंटर स्थापित करने पर होगा मंथन

लखनऊ। प्रदेश में नवाचार और उद्यमिता को बढ़ावा देने के लिए प्रयासरत डॉ एपीजे अब्दुल ...