Breaking News

केएल राहुल और अथिया शेट्टी के रिश्ते में आई दरार, सोशल मीडिया पर मचा बवाल

काफी समय से सोशल मीडिया भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल और सुनील शेट्टी की बेटी अभिनेत्री अथिया शेट्टी अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा हैं। लंबे समय से ऐसी खबरें हैं कि अथिया क्रिकेटर केएल राहुल को डेट कर रही हैं।

दोनों अपने सोशल मीडिया अकाउंट से साथ की कई तस्वीरें भी शेयर कर चुके हैं। हालांकि ना तो अथिया और ना ही केएल राहुल ने अपने रिश्ते को स्वीकार किया है। अब आथिया ने ऐसा कुछ कर दिया है, जिससे सोशल मीडिया पर दोनों के बीच दरार आने की चर्चा तेज हो गई है।

दरअसल, आथिया ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसमें उन्होंने केएल राहुल को क्रॉप कर दिया है। यह आथिया के वेकेशन की फोटो है। इसमें आथिया तो पूरी नजर आ रही हैं, लेकिन यह साफ दिख रहा है कि उन्होंने केएल राहुल को क्रॉप कर किया है।

फोटो में सिर्फ उनका हाथ नजर आ रहा है। आथिया ने ये फोटो शेयर करते हुए लिखा है, एक सपने की तरह महसूस होता है। अथिया की दोस्त अनुष्का रंजन भी उनके साथ उस ट्रिप पर साथ गई थीं। अनुष्का ने तस्वीर पर कमेंट किया, ‘क्या हम पीछे जा सकते हैं?’

इस तरह फोटो क्रॉप करना और फिर कैप्शन लिखना उनके और केएल राहुल के रिलेशन में सब कुछ ठीक न होने की ओर संकेत कर रहा है। सोशल मीडिया पर सवाल उठने लगे हैं कि दोनों के रिलेशन में किसी तरह की दरार तो नहीं आ गई है। यूजर्स इस पोस्ट को लेकर आथिया से सवाल पूछ रहे हैं।

अथिया की एक अन्य दोस्त आकांक्षा रंजन कपूर ने भी उदास करने वाला साइन बनाया। वहीं अथिया के कई फैंस ने लिखा कि ‘केएल राहुल कहां हैं?’ कई यूजर्स ने पूछा, ‘केएल राहुल को एडिट क्यों कर दिया?’

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले केएल राहुल का जन्मदिन था। इस मौके पर आथिया ने इंस्टाग्राम पर एक शानदार फोटो शेयर की थी। उन्होंने कैप्शन में लिखा था, हैपी बर्थडे माई पर्सन। आथिया का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था।

About Aditya Jaiswal

Check Also

पाकिस्तान क्रिकेट में ड्रामा जारी, दामाद शाहीन को कप्तानी से हटाने की खबरों पर भड़के अफरीदी

पाकिस्तान क्रिकेट में एक बार फिर से कप्तान को लेकर ड्रामा जारी है। मीडिया रिपोर्ट्स ...