Breaking News

कैब और एनआरसी के विरोध में जामिया के गेट पर गोली चलने से आंदोलनकारियों के बीच मची अफरातफरी

जामिया मिल्लिया इस्लामिया के पास रविवार देर रात गोली चलने से अफरातफरी मच गई। घटना रविवार देर रात करीब 11.30 बजे की बताई जा रही है। नागरिकता संशोधन कानून (CAA) और एनआरसी के विरोध में जामिया के गेट नंबर 7 पर धरने पर बैठे आंदोलनकारियों में उस वक्त अफरा-तफरी मच गई, जब गेट नंबर पांच पर गोली चलने की आवाज सुनाई दी। हालांकि, पुलिस ने इसकी पुष्टि नहीं की है, लेकिन जामिया कोऑर्डिनेशन कमिटी के मीडिया ग्रुप में गोली चलने का दावा किया गया। वहीं, फायरिंग को लेकर दिल्ली पुलिस का बयान आया है जिसमें कहा गया है कि कोई बुलेट आसपास बरामद नहीं हुई है। मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

कमेटी के मैसेज में कहा गया है कि स्कूटी सवार दो युवकों ने फायरिंग की है, जिनमें से एक ने लाल रंग की जैकेट पहन रखी है। सोशल मीडिया में जामिया के सामने अफरा-तफरी का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। हालांकि, वीडियो कहां का और कब का है यह भी स्पष्ट नहीं हो पाया है। मालूम हो कि कुछ दिन पहले भी पैदल मार्च के दौरान एक नाबालिग ने पुलिस के सामने गोली चला दी थी, जिसमें एक छात्र घायल हो गया था।

रिपोर्ट के अनुसार उनमें से एक ने रेड जैकेट पहन रखा था जबकि दूसरा एक लाल रंग की स्कूटी चला रहा था। हालांकि इस घटना में किसी को चोट नहीं आई है।

About News Room lko

Check Also

‘तेजस MK1ए सीरीज का पहला विमान हिंदुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड ने तैयार किया’; बंगलूरू में पहली सफल उड़ान

हिंदुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड (HAL) ने हल्के लड़ाकू विमान (LCA) तेजस एमके1ए सीरीज का पहला विमान ...