Breaking News

सड़क हादसे में कार सवार युवक की मौत, दो घायल

औरैया। जिले के सदर क्षेत्र में नेशनल हाईवे पर डिवाइडर पार कर दूसरी साइड पहुंची अनियंत्रित कार के ट्रक की चपेट में आने से उसमें सवार एक युवक की मौत हो गई जबकि दो साथी गंभीर घायल हो गए हैं। पुलिस सूत्रों ने रविवार देर रात्रि यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि शहर के मोहल्ला गायत्रीनगर निवासी लल्लू कुशवाहा (30) अपने साथी सुंदरम दीक्षित व मोहित पांडेय निवासीगण गायत्रीनगर के साथ कार पर सवार होकर देर रात्रि करीब नौ बजे इटावा की ओर जा रहे थे।

उनकी कार सदर क्षेत्र में नेशनल हाईवे पर चिरहूली बाईपास के सामने स्थित फौजी ढ़ावा के पास पहुंची ही थी कि तभी अचानक से अनियंत्रित होकर किसी तरह से डिवाइडर पार करके दूसरी तरफ सड़क पर पहुंच गई और उसी दौरान इटावा से कानपुर की तरफ जा रहे एक ट्रक की चपेट में आ गई। जिससे लल्लू कुशवाहा की मौत हो गई जबकि अन्य दोनों साथी गंभीर रूप से घायल हो गए।

जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने दोनों घायलों को अपनी गाड़ी से 50 शैय्या युक्त जिला अस्पताल पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद दोनों घायलों को गंभीर हालत में मेडिकल यूनिवर्सिटी सैंफई के लिए रेफर कर दिया गया। पुलिस ने बताया की अनियंत्रित कार दूसरी तरफ डिवाइडर को क्रॉस करके पहुंच गई थी जिस कारण यह हादसा हो गया। पुलिस ने मृतक युवक का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

रिपोर्ट-शिव प्रताप सिंह सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

महिला कर्मचारी से हुई अभद्रता को लेकर कर्मचारियों ने किया प्रदर्शन

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें सतांव/रायबरेली। बुधवार की शाम सतांव ब्लाक कार्यालय परिसर ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *