Breaking News

अंतरराज्यीय कबड्डी खिलाड़ी ने पेड़ से फंदा लगा की आत्महत्या, दो पर मजबूर करने का केस दर्ज

फतेहाबाद के रतिया क्षेत्र के गांव तामसपुरा के अंतरराज्यीय कबड्डी खिलाड़ी ने सोमवार देर रात अपने खेत में पेड़ पर फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने इस मामले में खिलाड़ी के भाई की शिकायत पर हिसार जिले के गांव पाबड़ा निवासी युवक व पंजाब के तलवंडी साबो निवासी युवती के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने के आरोप में केस दर्ज किया है।

पुलिस को दी शिकायत में रतिया के गांव तामसपुरा निवासी जसप्रीत ने बताया कि उसका छोटा भाई 32 वर्षीय हरप्रीत अविवाहित था और अंतरराज्यीय कबड्डी खिलाड़ी था। वह 16 सितंबर की शाम को हिसार के गांव मिर्चपुर में कबड्डी का टूर्नामेंट खेलने गया था। वह टूर्नामेंट के बाद हिसार के ही एक पीजी में ठहरता था।

18 सितंबर को उसके पास पीजी के संचालक का कॉल आया कि उसके भाई का पंजाब के तलवंडी साबो निवासी लवप्रीत कौर के मामले को लेकर हिसार के पाबड़ा निवासी नवीन के साथ झगड़ा हो गया है। सूचना पाकर वह अपने चाचा के साथ हिसार के निजी अस्पताल पहुंचा, जहां नवीन उनको मिला और उसे बताया कि उसे भी झगड़े में चोट लगी है।

शिकायतकर्ता ने बताया कि बाद में उसने अपने भाई हरप्रीत को पीजी में बुलाया, जहां उसके भाई ने बताया कि उक्त दोनों उसे परेशान करते हैं। इसके बाद वह घर आ गए। शिकायतकर्ता के अनुसार रात साढ़े 10 बजे उसके चचेरे भाई जपलीन ने बताया कि हरप्रीत ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट डालकर नवीन व लवप्रीत से तंग आकर आत्महत्या करने की बात लिखी है। जिस पर वे उसे ढूंढने निकले तो वह खेत में शीशम के पेड़ पर फंदे पर लटका मिला। इसके बाद सूचना पुलिस व अन्य परिजनों को दी गई।

मृतक के भाई की शिकायत के आधार पर हिसार जिले के गांव पाबड़ा निवासी युवक नवीन व पंजाब के तलवंडी साबो निवासी युवती लवप्रीत के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने के आरोप में केस दर्ज कर लिया है।

About News Desk (P)

Check Also

लघु उद्योग भारती ने मनाया अपना 30 वां स्थापना दिवस

लखनऊ। लघु उद्योग भारती सूक्ष्म लघु उद्योगों का एक मात्र अखिल भारतीय संगठन है। “उद्योग ...