Breaking News

अपहरण के बाद 8 साल के बच्चे का मर्डर, नाबालिग ही निकले हत्यारे

झारखंड की कोडरमा पुलिस ने हत्या के एक ऐसे मामले का खुलासा किया है जिसमें 8 साल के बच्चे की हत्या करने वाले भी नाबालिग ही थे. थाना क्षेत्र के जलवाबाद में 8 वर्षीय अब्दुल समद की हत्या कर दी गई थी जिसकी गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है.

इस मामले में दो नाबालिग आरोपियों को पुलिस ने पकड़ा है और रिमांड होम भेजने की तैयारी में है.

14 सितंबर को घर के बाहर खेलते वक्त अब्दुल समद का अपहरण कर लिया गया था और चार दिनों के बाद उसका शव घर के पास ही एक अर्धनिर्मित मकान से प्लास्टिक की बोरी से बरामद किया गया था. फिरौती मांगने और अब्दुल समद के मामा से दुश्मनी का बदला लेने के लिए अब्दुल समद का अपहरण कर उसकी हत्या की गई थी. पुलिस कप्तान ने बताया कि 14 सितंबर को शाम में अपहरण के बाद ही रस्सी से गला दबाकर उसकी हत्या कर दी गई थी और शव को छिपाने की नीयत से प्लास्टिक की बोरी में बांधकर रखा गया था.

मामले की जानकारी देते हुए कोडरमा के एसपी अनुदीप सिंह ने बताया कि कुछ साल पहले आरोपियों के द्वारा मदरसा में चोरी की घटना को अंजाम दिया गया था और उसी घटना के उद्वभेदन में अब्दुल समद के मामा की अहम भूमिका थी. इसके बाद से ही नाबालिग आरोपी समद की हत्या कर उसके मामा से बदला लेना चाह रहे थे. घटनास्थल से पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल की गई रस्सी और मृतक के चप्पल भी बरामद किए थे, इसके अलावा सीसीटीवी फुटेज के जरिए नाबालिगों की पहचान की गई. एसपी ने बताया कि पकड़े गए आरोपियों जो कि नाबालिग हैं ने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया है.

About News Desk (P)

Check Also

ईडी के हलफनामे पर केजरीवाल का जवाब, एजेंसी पर लगाए मनमानी के आरोप; कहा- रिश्वत के कोई सबूत नहीं

दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सुप्रीम कोर्ट में प्रवर्तन निदेशालय के हलफनामे का ...