Breaking News

दुर्गा पंडालों में लगाए सीसीटीवी कैमरा व अग्निशमन यंत्र : सीओ

चौरीचौरा थाना क्षेत्र में 90 स्थानों पर रखी जाएगी दुर्गा प्रतिमा

गोरखपुर। दशहरा त्योहार को लेकर चौरीचौरा थाना में सोमवार की शाम को पीस कमेटी की बैठक क्षेत्राधिकारी चौरीचौरा अंजनी कुमार पांडेय के अध्यक्षता में हुआ । बैठक में उन्होंने दुर्गा प्रतिमा स्थापित करने वाले कमेटी के लोगों से कहा कि दुर्गा पंडालों में सीसीटीवी कैमरा व अग्निशमन यंत्र को जरूर लगाएं। साथ ही दुर्गा प्रतिमा के पास दर्शन के लिए महिलाओं और पुरुषों की अलग लाइन जरूर लगवाएं।

उन्होंने कहा कि न‌ए स्थानों पर दुर्गा प्रतिमा नहीं रखी जाएगी। नायब तहसीलदार अलका सिंह ने कहा कि दुर्गा पूजा का त्योहार शांति पूर्ण ढंग से मिल जुल कर मनाए। प्रभारी निरीक्षक चौरीचौरा उमेश कुमार बाजपेई ने कहा कि चौरीचौरा थाना क्षेत्र में 90 स्थानों पर दुर्गा प्रतिमा रखी जा रही है। उन्होंने कहा कि दुर्गा पंडालों में शक्ति गीतों के अलावा किसी तरह की अश्लील ‌व भोजपुरी गाने नहीं बजेंगे। मूर्तियों के विसर्जन में डीजे पर भी अश्लील गाने नहीं बजेंगे। दुर्गा समिति के लोग रात में दुर्गा पंडालों में रहकर मूर्तियों की रखवाली स्वयं करें। उन्होंने कहा कि पंडालों को सड़क के किनारे नहीं लगाए।

मूर्तियों के आने जाने वाले रास्ते में कहीं पर कोई दिक्कत हो तो उसे प्रशासन को जरूर बताएं। बैठक में मुंडेरा बाजार के चेयरमैन प्रतिनिधि जेपी गुप्ता, सन्नी जायसवाल, राजकुमार गुप्ता, सुमित निषाद, सब इंस्पेक्टर अवघेश पांडेय, प्रदीप सिंह, अमित वर्मा, सोनू चौरसिया, दीपक कुमार, संजय वर्मा, अवधनारायण जायसवाल, अनील जायसवाल आदि उपस्थित रहे।

रिपोर्ट-रंजीत जायसवाल 

About Samar Saleel

Check Also

श्री रामलीला समिति ऐशबाग में हुआ लैमिनेटेड रावण पुतला दहन

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें लखनऊ। सिद्धभूमि श्री रामलीला ऐशबाग जहाँ गोस्वामी तुलसीदास ...